scriptटैंकर की टक्कर से बाइक सवार पिता व दूधमुंहे पुत्र की मौत, पत्नी गंभीर, ससुराल से लौटते हुआ हादसा | Father and innocent son death in road accident, wife serious | Patrika News
अंबिकापुर

टैंकर की टक्कर से बाइक सवार पिता व दूधमुंहे पुत्र की मौत, पत्नी गंभीर, ससुराल से लौटते हुआ हादसा

Road accident: अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर तारा चौकी क्षेत्र अंतर्गत हुआ हादसा, मासूम बेटे की मौके पर ही हो गई मौत, जबकि पिता ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दूसरे दिन तोड़ा दम

अंबिकापुरSep 01, 2023 / 07:01 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Father-son death in road accident

उदयपुर. Road accident: सरगुजा जिले में गुरुवार की रात हुई सडक़ दुर्घटना में बाइक सवार पिता व उसके दूधमुंहे पुत्र की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। दरअसल पति अपनी पत्नी को रक्षाबंधन के दिन ससुराल लेकर गया था। राखी बंधवाकर वह पत्नी व 9 माह के पुत्र के साथ गुरुवार की देर शाम घर लौट रहा था। इसी दौरान तारा थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर कोल खदान की ओर से आ रहे टैंकर ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में मासूम पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शुक्रवार की दोपहर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पिता ने दम तोड़ दिया। पत्नी का इलाज जारी है।

उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हरिहरपुर निवासी ठाकुर प्रताप सिंह 40 वर्ष रक्षाबंधन त्यौहार के दिन अपनी पत्नी भुनेश्वरी 38 वर्ष व 9 माह के दूधमुंहे बेटे सत्यम के साथ ससुराल गया था। पत्नी ने वहां अपने भाइयों को राखी बांधी। इसके बाद गुरुवार की देर शाम तीनों बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे।
वे करीब 7 बजे अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर तारा चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम साल्ही के पास पहुंचे ही थे कि परसा कोल माइंस की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे टैंकर क्रमांक सीजी 04 एलडब्ल्यू 2490 के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में तीनों सडक़ पर सिर के बल जा गिरे।
Bike accident
मां की गोद से छिटककर गिरे मासूम बच्चे सत्यम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की तत्परता से घायल पति-पत्नी को उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

मुक्तांजलि की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, वाहन में शराब पीते आ रहे थे ड्राइवर व उसके साथी, लोगों ने की पिटाई


पिता ने अस्पताल में तोड़ा दम
उदयपुर अस्पताल के डॉक्टरों ने पति-पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे ठाकुर प्रताप सिंह ने भी दम तोड़ दिया। जबकि पत्नी का इलाज जारी है।

अज्ञात शख्स ने युवती को फोन कर लगा दी थी 91 हजार की चपत, आरोपी झारखंड से गिरफ्तार


पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार
हादसे के बाद रात में ही तारा चौकी पुलिस ने टैंकर चालक को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया। वहीं उदयपुर पुलिस द्वारा जीरो में मामला कायम कर केस डायरी तारा चौकी में भेजने की तैयारी चल रही है। हादसे में पिता-पुत्र की मौत से मृतकों के गांव में मातम पसरा हुआ है।

Hindi News/ Ambikapur / टैंकर की टक्कर से बाइक सवार पिता व दूधमुंहे पुत्र की मौत, पत्नी गंभीर, ससुराल से लौटते हुआ हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो