scriptक्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के हाथों अधिवक्ता डीके सोनी को मिला ग्लोबल आइकॉन अवार्ड | DK Soni receives Global Icon Award from Cricketer Virendra Sehwag | Patrika News
अंबिकापुर

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के हाथों अधिवक्ता डीके सोनी को मिला ग्लोबल आइकॉन अवार्ड

Virender Sehwag: दिल्ली के होटल रेसिडेंस ब्लू में प्राइम टाइम रिसर्च मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित समारोह में सम्मानित किए गए आरटीआई एक्टिविस्ट व अधिवक्ता
 

अंबिकापुरMar 19, 2024 / 12:45 pm

rampravesh vishwakarma

Global icon award

DK Soni got award from Virender Sehwag in New Delhi

अंबिकापुर. Virender Sehwag: आरटीआई एक्टिविस्ट व शहर के अधिवक्ता डीके सोनी को एक और अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस बार उन्हें ये अवार्ड भूतपूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के हाथों दिया गया। प्राइम टाइम रिसर्च मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा दिल्ली के होटल रेसिडेंस ब्लू में आयोजित समारोह में उन्हें यह सम्मान मिला।
गौरतलब है कि अधिवक्ता डीके सोनी द्वारा सरकारी विभागों में हो रहे भ्रष्टाचार और गड़बडिय़ों को लेकर अनेकों मामले उठाए जा चुके हैं। भ्रष्टाचार के कई मामलों में उन्होंने अधिकारियों व ठेकेदारों के विरुद्ध अपराध भी दर्ज कराई है। समाज के प्रति उनके इस कार्य को देखते हुए उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर कई बार पुरस्कृत किया जा चुका है।
इस बार प्राइम टाइम रिसर्च मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के चयन समिति द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक एवं कानूनी स्तर पर उत्कृष्ट कार्य करने वालों का चयन किया गया।

इसमें छत्तीसगढ़ राज्य में आरटीआई एवं अन्य कानूनी माध्यम से लगातार सामाजिक स्तर पर उत्कृष्ट कार्य करने के लिए अंबिकापुर के अधिवक्ता एवं आरटीआई कार्यकर्ता डीके सोनी का भी चयन किया गया। इसी बीच 18 मार्च को उन्हें दिल्ली के एक होटल में क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग के हाथों ग्लोबल आइकॉन का अवॉर्ड दिया गया।

बेशकीमती जमीन घोटाला मामला: तात्कालीन नजूल अधिकारी, रीडर व 2 आरआई के खिलाफ अपराध दर्ज

अब तक मिल चुके हैं 24 अवार्ड
अधिवक्ता डीके सोनी को अब तक राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर 24 अवार्ड मिल चुके हैं। दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में देश के अलग-अलग राज्यों से अलग-अलग क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं को भी सम्मानित किया गया। डीके सोनी की इस उपलब्धि पर उनके शुभचिंतकों सहित अधिवक्ताओं में हर्ष का माहौल है।

Hindi News/ Ambikapur / क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के हाथों अधिवक्ता डीके सोनी को मिला ग्लोबल आइकॉन अवार्ड

ट्रेंडिंग वीडियो