scriptVideo: डिप्टी सीएम सिंहदेव का शहर में हुआ भव्य स्वागत, प्रशासनिक व्यवस्था को लेकर जताई नाराजगी | Deputy CM TS grand welcome in Ambikapur, angry on administration | Patrika News
अंबिकापुर

Video: डिप्टी सीएम सिंहदेव का शहर में हुआ भव्य स्वागत, प्रशासनिक व्यवस्था को लेकर जताई नाराजगी

Deputy CM TS Singhdeo: देर रात अंबिकापुर पहुंचे डिप्टी सीएम का कार्यकर्ताओं ने किया आतिशी स्वागत, कुलदेवता व कुलदेवी का लिया आशीर्वाद

अंबिकापुरJun 30, 2023 / 07:07 pm

rampravesh vishwakarma

Deputy CM TS Singhdeo

Deputy CM TS Singhdeo grand welcome in Ambikapur

अंबिकापुर. Deputy CM TS Singhdeo: डिप्टी सीएम बनने के बाद गुरुवार की देर रात पहली बार टीएस सिंहदेव अंबिकापुर पहुंचे। यहां कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के साथ आतिशी स्वागत किया। फूलमालाओं से लदे सिंहदेव जिला कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन पहुंचे और विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। शुक्रवार की सुबह उन्होंने कुलदेवता व कुलदेवी मां महामाया का आशीर्वाद लेकर प्रशासनिक, पुलिस व निगम के अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने प्रदेश में प्रशासनिक व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई। वहीं उन्होंने कहा कि हाईकमान ने उन्हें सरगुजा संभाग के लिए नहीं बल्कि प्रदेश की 90 विधानसभा क्षेत्रों में काम करने की जिम्मेदारी दी है।

कांग्रेस कार्यालय में गुरुवार की देर रात मीडिया से चर्चा करते हुए डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि प्रदेश में चल रही प्रशासिनक व्यवस्था को लेकर वे बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं। प्रशासन जनोन्मुखी होना चाहिए, चाहे वह मेरे लिए हो, जनता के लिए हो या सत्ता पक्ष के लिए।
भले ही उनसे डायरेक्शन लीजिए, वह अलग बात है, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लगना चाहिए कि वे लोगों का काम करने आगे आना चाहते हैं। शुक्रवार की सुबह सिंहदेव ने जिला प्रशासन, पुलिस विभाग और नगर निगम के अधिकारियों के साथ औपचारिक बैठक की।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m63fu
इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि किसानों को खाद-बीज मिलने में कोई परेशानी न हो। उन्होंने नगर निगम क्षेत्र में पानी की समस्या को दूर करने की बात कही।

उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा कि 8 जुलाई को सीएम भूपेश बघेल अंबिकापुर आएंगे। वे मेडिकल कॉलेज के लिए बने नए भवन का उद्घाटन भी करेंगे। बैठक के बाद वे बूथ चलो अभियान कार्यक्रम में शामिल होने बिलासपुर के बेलतरा के लिए रवाना हो गए।
Deputy CM TS Singhdeo
90 विधानसभा में काम करने की मिली है जिम्मेदारी
राजीव भवन में गुरुवार की रात मीडिया से चर्चा के दौरान डिप्टी सीएम सिंहदेव ने कहा कि मुझे 90 विधानसभा क्षेत्र में काम करने की जवाबदारी सौंपी गई है। जिस तरह से पिछले चुनाव में एकजुट होकर काम किया थाा, उसी तरह साथ में काम कर सकें।
उन्होंने कहा कि इस बात की भी चर्चा थी कि पार्टी में तालमेल नहीं है, आए दिन खटपट की स्थिति बनती थी। इन सारी परिस्थितियों को दूर करने के लिए हाईकमान ने मुझे ये जवाबदारी दी है।

Video: टीएस सिंहदेव को डिप्टी सीएम बनाए जाने पर शहर में जमकर मन रहा जश्न, ढोल-नगाड़े के साथ हुई आतिशबाजी


इस बार नहीं चलेंगे काका-बाबा
सिंहदेव ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में जय-वीरू की जोड़ी चल गई थी। अब काका-बाबा चल रहा है, लेकिन इस बार काका-बाबा भी नहीं चलेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 23 हजार पोलिंग बूथ हैं, काका-बाबा कहां-कहां जाएंगे। ऐसे में सभी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को साथ में चलना होगा, इसके बाद ही प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनाने में सफल होंगे।

शराब पकडऩे गई पुलिस ने दंपती को लात-मुक्के से पीटा, गाल पर पड़े थप्पड़ों के निशान, 30 हजार रुपए रिश्वत लेकर छोड़ा


परिवार की इच्छा थी कुलदेवी के दर्शन करूं
टीएस सिंहदेव अंबिकापुर पहुंचने के बाद शुक्रवार की सुबह पैलेस पहुंचे। यहां उन्होंने कुलदेवता का आशीर्वाद लिया, इसके बाद उन्होंने कुलदेवी मां महामाया का आर्शीवाद लिया। इस पर सिंहदेव ने कहा कि परिवार की इच्छा थी कि डिप्टी सीएम बनने के बाद सबसे पहले मां महामाया के दर्शन करूं।

Hindi News/ Ambikapur / Video: डिप्टी सीएम सिंहदेव का शहर में हुआ भव्य स्वागत, प्रशासनिक व्यवस्था को लेकर जताई नाराजगी

ट्रेंडिंग वीडियो