scriptचॉकलेट खिलाऊंगी कहकर बालिका को ले जा रही थी महिला, पकड़ी गई तो कहा- इसके घरवालों को जानती हूं, फिर सामने आई ये सच्चाई | Child thief: Women was taking girl child with her, caught | Patrika News
अंबिकापुर

चॉकलेट खिलाऊंगी कहकर बालिका को ले जा रही थी महिला, पकड़ी गई तो कहा- इसके घरवालों को जानती हूं, फिर सामने आई ये सच्चाई

Child thief: मासूम बालिका को अनजान महिला (Unknown women) के साथ जाते देखकर मोहल्ले में रहने वाले युवक को हुआ शक तो उसने पूछताछ शुरु की, महिला ने युवक से अभद्र व्यवहार (Misbehave) करते हुए कहा कि मेरी इसके घरवालों से जान-पहचान है

अंबिकापुरOct 09, 2022 / 07:32 pm

rampravesh vishwakarma

Child thief

Child thief women

अंबिकापुर. Child thief: एक महिला द्वारा शहर के भ_ी रोड से रविवार की दोपहर 5 वर्षीय एक बच्ची को चोरी कर ले जाने का मामला सामने आया है। बच्ची एक अन्य बच्ची के साथ घर के बाहर बालू पर बैठकर खेल रही थी। इसी बीच एक महिला बच्ची को चॉकलेट देने की बात कहकर अपने साथ पैदल ले जाने लगी। वह घर से कुछ ही दूर पहुंची थी की बच्ची के घर के बगल में रहने वाले युवक को उक्त बच्ची को अनजान महिला के साथ देख कर शक हुआ। उसे रोक कर पूछताछ करने पर महिला युवक के साथ अभद्र व्यवहार (Misbehave) करने लगी। यह देख आस पास के लोग वहां पहुंच गए और बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। वहीं बच्ची को बहला-फुसलाकर महिला द्वारा ले जाने की घटना घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है। महिला अपना सही नाम व पता नहीं बता रही है। न तो उसके पास आधार कार्ड है और न ही कोई दस्तावेज है। महिला ने अपने पर्स में कई तरह के तंत्र-मंत्र से जुड़े किताब रखे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर के भ_ी रोड निवासी वत्सल मेहता की ५ वर्षीय बेटी वर्तिका एक अन्य बच्ची के साथ घर के बाहर बालू पर बैठकर खेल रही थी। इसी बीच एक महिला बच्चियों के पास पहुंची और दोनों से बात करने लगी। इस दौरान महिला ने वर्तिका को चॉकलेट दिलाने की बात कही और अपने साथ पैदल ले जाने लगी।
घर से कुछ ही दूर पहुंची थी कि बच्ची के घर के बगल में रहने वाले युवक को वर्तिका को अनजान महिला के साथ देखकर शक हुआ, वह महिला से बच्ची के बारे में पूछने लगा। इस दौरान महिला ने बताया कि बच्ची के घर वालों को मैं जानती हूं, इसलिए इसे साथ ले जा रही हूं। इसके बावजूद युवक का शक दूर नहीं हुआ।
उसने बच्ची के घरवालों को बुलाकर महिला के बारे में पूछा। परिजन द्वारा उक्त महिला को पहचानने से इनकार कर दिया गया। इस दौरान आसपास के लोग वहां जमा हो गए।

लोगों को देख महिला अपने बचाव में तरह-तरह की बात करने लगी और अभद्र व्यवहार करने लगी। लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला को हिरासत में ले लिया है।

फेसबुक पर दोस्ती कर युवती की कई बार लूटी आबरु, फिर खुशी-खुशी चला गया जेल, देखकर पुलिस भी हैरान


सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
बच्ची को बहला-फुसला कर महिला द्वारा ले जाने की घटना घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। महिला न तो अपना सही नाम व पता बता रही है और न ही उसके पास आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज हैं। महिला के पर्स की जांच की गई तो उसमें तंत्र-मंत्र की कई किताबें मिलीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं
इस मामले में एएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि महिला पत्थलगांव की रहने वाली है। उसकी बहन अंबिकापुर में किराए के मकान रहती है। वह यहां पर कुछ दिनों से रह रही थी। उसकी बहन का कहना है कि 10 वर्ष पूर्व उसका पति से तलाक (Divorce) हो चुका है। इसके बाद से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Ambikapur / चॉकलेट खिलाऊंगी कहकर बालिका को ले जा रही थी महिला, पकड़ी गई तो कहा- इसके घरवालों को जानती हूं, फिर सामने आई ये सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो