scriptCG road accident: घाट पेंडारी में सडक़ हादसा: बाइक सवार 2 युवकों की मौत, खड़े ट्रक से टकराते ही फट गया सिर | CG road accident: Bike rider 2 man death in Ghat Pendari to collide with truck | Patrika News
अंबिकापुर

CG road accident: घाट पेंडारी में सडक़ हादसा: बाइक सवार 2 युवकों की मौत, खड़े ट्रक से टकराते ही फट गया सिर

CG road accident: अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर घाट पेंडारी से नीचे उतरते समय ढलान पर हुआ हादसा, खराब पड़े ट्रक में भरा था लोहा, घटना के दौरान हो रही थी बारिश

अंबिकापुरJul 24, 2024 / 07:33 am

rampravesh vishwakarma

CG road accident
अंबिकापुर. CG road accident: अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर स्थित घाट पेंडारी के पास सोमवार की रात बाइक सवार 2 युवक खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गए। हादसे में सिर फट जाने से दोनों की मौके पर ही मौत (CG road accident) हो गई। घटना के दौरान बारिश हो रही थी, इस वजह से दोनों बाइक पर नियंत्रण नहीं रख पाए। सूचना मिलते ही सूरजपुर जिले की चंदौरा पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ देर के लिए लगे जाम को हटवाकर आवागमन दुरुस्त कराया। वहीं उन्होंने शवों को पीएम के लिए प्रतापपुर अस्पताल भिजवाया।
CG road accident

सूरजपुर जिले के चंदौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चंद्रेली निवासी उमेश्वर पिता नधीरा 23 वर्ष अपने साथी ग्राम नवाधक्की निवासी विनोद कुमार पिता सुखलाल 27 वर्ष को बाइक पर बैठाकर सोमवार की रात करीब 9 बजे प्रतापपुर की ओर से नवाधक्की जा रहे थे।
दोनों अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर घाट पेंडारी की घाट से नीचे उतरे ही थे कि ढलान पर बाइक अनियंत्रित रफ्तार में हो गई और सडक़ पर खड़े लोहा लोड ट्रक से टकरा गई। हादसे (CG road accident) में ट्रक के पिछले हिस्से से टकराने से दोनों का सिर फट गया और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।
CG road accident
घटना के दौरान बारिश हो रही थी, इस वजह से चारपहिया वाहन चालकों का ही आना-जाना लगा था। इस दौरान एक वाहन सवार की नजर उनपर पड़ी तो उसने चंदौरा पुलिस को सूचना दी।
यह भी पढ़ें
CG huge road accident: बाइक को टक्कर मार पुलिया में गिरा टैंकर, 2 युवकों की मौत, पत्नी के बर्थ-डे पर गिफ्ट लेकर लौटते हादसा

पुलिस ने शवों को भिजवाया अस्पताल

सूचना (CG road accident) मिलते ही चंदौरा थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं मौके पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति बन गई थी। पुलिस ने लोगों को वहां से हटाकर आवागमन शुरु कराया।
यह भी पढ़ें
CG elephant: आधी रात 2 ग्रामीणों का दंतैल हाथी से हो गया सामना, 1 को कुचलकर मार डाला, दूसरे को सूंड से मारा धक्का

परिजनों में पसरा मातम

पुलिस ने मंगलवार को पीएम पश्चात दोनों युवकों का शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। हादसे में युवकों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Hindi News/ Ambikapur / CG road accident: घाट पेंडारी में सडक़ हादसा: बाइक सवार 2 युवकों की मौत, खड़े ट्रक से टकराते ही फट गया सिर

ट्रेंडिंग वीडियो