scriptCG News: महिला विधायक ने पूरा किया वादा, छत्तीसगढ़ में बोर्ड के टॉपर छात्राओं को बांटी स्कूटी… | Patrika News
अंबिकापुर

CG News: महिला विधायक ने पूरा किया वादा, छत्तीसगढ़ में बोर्ड के टॉपर छात्राओं को बांटी स्कूटी…

CG News: पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री व विधायक रेणुका सिंह ने गत वर्ष सेवानिवृत्त हुए शिक्षकों व शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वालों को भी सम्मानित किया।

अंबिकापुरSep 06, 2024 / 03:20 pm

Laxmi Vishwakarma

CG News
CG News: मनेंद्रगढ़ जिले की विधायक ने अपना वादा पूरा कर टॉपर छात्राओं के चेहरे पर खुशी ला दी। बता दें कि
जिले के भरतपुर सोनहत विधायक, पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने जनकपुर के शासकीय नवीन महाविद्यालय प्रांगण में आयोजित समारोह में जिले की दो टॉपर छात्राओं को स्कूटी देकर अपना वादा पूरा किया।

CG News: विधायक रेणुका सिंह का वादा

टॉपर छात्रा अंकिता रजक और सिफा बी ने स्कूटी मिलने पर खुशी जताई। जानकारी मुताबिक कार्यक्रम में विधायक रेणुका सिंह ने छात्रों और शिक्षकों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि छात्र-छात्राओं को उनके मनपसंद का लैपटॉप के साथ हवाई जहाज से दिल्ली भ्रमण कराया जाएगा। साथ ही टॉपर स्कूल के प्राचार्य को 11 (CG News) हजार रुपए पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
यहा भी पढ़ें: CG Politics: कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, बोले – NDA में फूट, जल्द होगा मध्यावधि चुनाव

CG News: पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री व विधायक रेणुका सिंह ने गत वर्ष सेवानिवृत्त हुए शिक्षकों व शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वालों को भी सम्मानित किया। साथ ही विधायक रेणुका सिंह ने वादे के अनुरूप 10वीं व 12वीं कक्षा के टॉपर छात्राओं को स्कूटी की चाबी सौंपी।

यहां देखें अन्य खबरें…

इनामी नक्सली दंपति ने किया सरेंडर

नारायणपुर में दो नक्सलियों ने सरेंडर किया है। दोनों पति पत्नी हैं। पति कुतुल एरिया कमेटी सप्लाई टीम का कमांडर रह चुका है, जिस पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था| यहां पढ़ें पूरी खबर…

शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार एपी त्रिपाठी की जमानत खारिज

शराब घोटाला मामले में ईओडब्लू द्वारा गिरफ्तार किए गए पूर्व आईएएस अनिल टूटेजा की स्पेशल कोर्ट ने न्यायिक रिमांड अवधि 13 दिनों तक बढ़ाने का आदेश जारी किया है। यहां पढ़ें पूरी खबर…

Hindi News/ Ambikapur / CG News: महिला विधायक ने पूरा किया वादा, छत्तीसगढ़ में बोर्ड के टॉपर छात्राओं को बांटी स्कूटी…

ट्रेंडिंग वीडियो