scriptVideo: गोदाम से भारी मात्रा में जब्त की गईं साडिय़ां, स्पोट्र्स शूज और बैट, छाते पर लिखा है अमरजीत भगत का नाम | Patrika News
अंबिकापुर

Video: गोदाम से भारी मात्रा में जब्त की गईं साडिय़ां, स्पोट्र्स शूज और बैट, छाते पर लिखा है अमरजीत भगत का नाम

CG Election 2023: सीतापुर विधानसभा क्षेत्र में देर रात उडऩदस्ता दल ने 3 अलग-अलग जगहों पर मारा छापा, एक गोदाम से धोतियां व बर्तन के सेट भी जब्त

अंबिकापुरOct 29, 2023 / 06:52 pm

rampravesh vishwakarma

CG Election 2023

Flying squad team raided in godown

अंबिकापुर. CG Election 2023: चुनाव में वोटरों को लुभाने राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशियों द्वारा साडिय़ां, शॉल, कंबल, छाते, बैट-बैल, स्पोट्र्स शूज सहित अन्य सामान बांटे जा रहे हैं। इधर निर्वाचन अधिकारी द्वारा ऐसी सामग्रियों को जब्त करने उडऩदस्ता टीम का गठन किया गया है। इसी कड़ी में शनिवार की रात सीतापुर विधानसभा क्षेत्र में 3 जगहों पर छापा मारकर टीम ने भारी मात्रा में साडिय़ां, छाते, स्पोट्र्स शूट, बैट, फुटबॉल, धोती व बर्तन सेट जब्त किया है। छाते पर कांग्रेस प्रत्याशी अमरजीत भगत का नाम लिखा हुआ है।

आदर्श आचार संहिता के बीच सीतापुर विधानसभा क्षेत्र में उडऩदस्ता दल ने 3 अलग-अलग जगहों पर छापा मारा। इस दौरान उडऩ दस्ता दल ने सीतापुर के आदर्शनगर स्थित एक गोदाम में दबिश देकर 1640 नग साड़ी, 384 नग छाते, स्पोट्र्स शूज 555 नग, चांदनी 70 नग, बैट-बॉल, फुटबॉल सहित अन्य सामान जब्त किए हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8p6puc
छोटा हाथी वाहन में रखे गए छाते में कांग्रेस प्रत्याशी अमरजीत भगत का नाम भी अंकित है। आशंका जताई जा रही है कि जब्त सभी सामान को चुनाव के दौरान वितरण करने के लिए रखा गया था।
CG Election 2023
वहीं सीतापुर ग्राम राधापुर बेरियर पारा में स्थित एक गोदाम से धोती और खाना बनाने का बर्तन सेट जब्त किया गया है। उडऩदस्ता टीम ने जब्त सामानों को सीतापुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

CG Election 2023: अब टीएस सिंहदेव को नोटिस जारी, भाजपा नेता ने की थी शिकायत


मैनपाट से जब्त हुई थी साडिय़ां
4 दिन पूर्व उडऩदस्ता दल ने मैनपाट में 29 नग साड़ी लावारिस हालत में बरामद किया था। इस दौरान भाजपाइयों द्वारा आरोप लगाया गया था कि कांग्रेस प्रत्याशी अमरजीत भगत के कार्यकर्ताओं द्वारा यह सामग्री महिला मतदाताओं को बांटी जा रही थी। इसकी शिकायत पर उडऩदस्ता दल ने साडिय़ां जब्त कर कमलेश्वरपुर थाने के सुपुर्द किया था।

फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने कार से जब्त की 300 झोले में रखी साडिय़ां व शॉल, झोले पर थी भाजपा प्रत्याशी की फोटो


भाजपा प्रत्याशी के नाम के झोले व साडिय़ां भी जब्त
शुक्रवार की रात उडऩदस्ता दल ने लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लटोरी में एक कार से 300 साडिय़ां व प्रिंटेज झोले जब्त किए थे। झोले में भाजपा प्रत्याशी राजेश अग्रवाल का नाम अंकित था।
दल द्वारा इसे लखनपुर थाने के सुपुर्द किया गया है। गौरतलब है कि दोनों ही प्रमुख पार्टियों द्वारा वोट की खातिर सामान का वितरण किया जा रहा है।

Hindi News/ Ambikapur / Video: गोदाम से भारी मात्रा में जब्त की गईं साडिय़ां, स्पोट्र्स शूज और बैट, छाते पर लिखा है अमरजीत भगत का नाम

ट्रेंडिंग वीडियो