script7 दिन पहले ही हुए थे एक-दूजे के, आधी रात हुई ऐसी अनहोनी कि दूल्हा-दुल्हन की एक साथ उठ गई अर्थी | Bride-groom both dead together | Patrika News
अंबिकापुर

7 दिन पहले ही हुए थे एक-दूजे के, आधी रात हुई ऐसी अनहोनी कि दूल्हा-दुल्हन की एक साथ उठ गई अर्थी

दुल्हन ने भाई को कॉल कर कहा था कि मुझे माफ कर देना, भाई ने जीजा को बताई ये बात तब तक हो चुका था हादसा

अंबिकापुरMay 12, 2019 / 02:29 pm

rampravesh vishwakarma

Arthi

Funeral

अंबिकापुर. 7 दिन पहले ही ब्याह कर दुल्हन ससुराल आई थी। 8वें दिन उसने रात में अपने भाई को कॉल कर कहा कि भाई मुझे माफ कर देना। इसके बाद वह कुएं में कूद गई। बहन की इस बात से हड़बड़ाए भाई ने जीजा को फोन कर पूरी बात बताई। जब वह उसे खोजने लगा तो कुएं के पास पत्नी की मोबाइल दिखी।
किसी अनहोनी की आशंका से वह कुएं में कूदा तो पत्नी वहीं मिली। वह पत्नी को रस्सी से निकाल ही रहा था कि रस्सी टूट गई और दोनों की डूबकर मौत हो गई। अगले दिन दोनों की एक साथ अर्थी उठी।

कोरिया जिले के बैकुंठपुर कोतवाली अंतर्गत ग्राम पंचायत सारा निवासी रानू सिंह पिता प्रितपाल सिंह (25) का 2 मई को ग्राम पेंड्री निवासी बालकुंवर (22) वर्ष के साथ विवाह हुआ था।

इस दौरान ससुराल पक्ष के लोग ३ मई को दुल्हन को घर ले गए थे। २ दिन ससुराल में रहने के बाद मायके पक्ष के लोग चौथी लेने पहुंचे और अपनी बिटिया को मायके ले गए थे। शादी के चौथे दिन 9 मई को ससुराल पक्ष के लोग पहुंचे और बहू को घर ले आए।
इस दौरान किसी कारण से 10 मई को रात करीब 10-11 बजे नवविवाहिता मायके में फोन लगाकर अपने भाई से बोली- मुझे माफ कर देना, इसके बाद उसने कुएं में छलांग लगा दी। फोन पर बहन का और कोई जवाब नहीं मिलने के बाद भाई ने अपने जीजा को पूरी बात बताई।

रस्सी टूट गई और डूब गए दोनों
नवविवाहिता को पति सहित ससुराल पक्ष के लोग ने बाहर ढूंढना शुरू कर दिया। इस दौरान कुएं के बगल में उसका मोबाइल देखकर पति बालकुंवर भी कुएं में कूद गया और रस्सी के सहारे अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच अचानक रस्सी टूट जाने से दोनों कुएं में गिर गए।
जब तक दूसरा इंतजाम होता तब तक मृतका के कपड़े में फंसने और नहीं तैर पाने के कारण पति-पत्नी की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा व पीएम कराने के बाद परिजानों को सौंप दिया गया है।

Hindi News/ Ambikapur / 7 दिन पहले ही हुए थे एक-दूजे के, आधी रात हुई ऐसी अनहोनी कि दूल्हा-दुल्हन की एक साथ उठ गई अर्थी

ट्रेंडिंग वीडियो