scriptभाजपा नेत्रियों ने सरकारी शराब दुकान बंद कर लगाया पोस्टर, कहा- शराबबंदी के वादे से मुकर रही है सरकार | BJP female leaders put up posters of close of government liquor shop | Patrika News
अंबिकापुर

भाजपा नेत्रियों ने सरकारी शराब दुकान बंद कर लगाया पोस्टर, कहा- शराबबंदी के वादे से मुकर रही है सरकार

Government liquor shop: भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ किया गया विरोध प्रदर्शन

अंबिकापुरJun 07, 2023 / 09:12 pm

rampravesh vishwakarma

Political news

BJP leaders protest to close Government liquor shop

अंबिकापुर. Government liquor shop: भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा सरगुजा जिलाध्यक्ष फुलेश्वरी सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शहर के भगवानपुर स्थित शासकीय अंग्रेजी शराब दुकान बंद करके पोस्टर लगाया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्ण शराबबंदी के वायदे को पूरा करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर फुलेश्वरी सिंह ने कहा प्रदेश की भूपेश सरकार ने पूर्ण शराबबंदी का वादा हाथ में गंगा जल लेकर, कसम खाकर महिलाओं से किया था। इन्होंने कहा था कि हमारी सरकार आएगी तो हम छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी करेंगे, लेकिन सरकार अपने वादा से मुकर रही है।
प्रदेश में शराब को लेकर 2 हजार करोड़ रुपए का बड़ा घोटाला सामने आया है। कांग्रेस सरकार जनता को ठगने का काम कर रही है और जनता के पैसे को लूट रही है।

महिला मोर्चा सरगुजा ने भूपेश सरकार से मांग की है कि आपने जनता से जो पूर्ण शराबबंदी का वादा किया था, उसको पूरा करें और जनता के रुपए को जनता के हित में छत्तीसगढ़ के खजाने में वापस किया जाए।

Video: बीच शहर में युवती की लाश रखकर फरार हुए 2 युवक, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत- देखें वीडियो


विरोध प्रदर्शन में ये रहे शामिल
इस दौरान विकास पाण्डेय, विजय व्यापारी, विश्वविजय सिंह तोमर, अरुणा सिंह, संजीव वर्मा, सोनू तिग्गा, अनुराग शुक्ला, अभिषेक सिंह, सोलु सिंह, विकास गुप्ता, रश्मि जायसवाल, प्रियंका चौबे, रजनी बिंद, सीमा कश्यप, संगीता सोनी, अंजलि, रेणु उपस्थित थे।

Hindi News/ Ambikapur / भाजपा नेत्रियों ने सरकारी शराब दुकान बंद कर लगाया पोस्टर, कहा- शराबबंदी के वादे से मुकर रही है सरकार

ट्रेंडिंग वीडियो