scriptAkshat Agrawal murder case: अक्षत अग्रवाल मर्डर केस का सामने आया सच, आरोपी ने पुलिस के सामने बताई पूरी कहानी | Akshat Agrawal murder case: Akshat Agrawal murder case came out | Patrika News
अंबिकापुर

Akshat Agrawal murder case: अक्षत अग्रवाल मर्डर केस का सामने आया सच, आरोपी ने पुलिस के सामने बताई पूरी कहानी

Akshat Agrawal murder case: व्यवसायी पुत्र अक्षत अग्रवाल की 3 गोली मारकर की गई थी हत्या, पुलिस ने आरोपी को लिया था हिरासत में, रातभर चली पूछताछ में आरोपी ने किया खुलासा

अंबिकापुरAug 22, 2024 / 06:23 pm

rampravesh vishwakarma

Akshat Agrawal murder case
अंबिकापुर. Akshat Agrawal murder case: शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग स्थित अंबिका स्टील के संचालक के पुत्र अक्षत अग्रवाल की गोली मारकर हत्या (Akshat Agrawal murder case) कर दी गई थी। उसके सीने में 3 गोलियां मारी गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था। पुलिस की पूछताछ में उसने सारी सच्चाई बयां कर दी। उसने सुबह जो कहानी पुलिस को बताई थी, उसी पर वह अडिग रहा। उसने बताया कि अक्षत खुद 3 पिस्टल लेकर पहुंचा था। खुद ही कारतूस लोड किया और सीने में पिस्टल सटाकर उसे चलाने कहा। इस बात के लिए उसने 50 हजार रुपए व सोने की चेन भी उसे दी थी। इसके बाद उसने कार के भीतर ही उसे 3 गोली मार दी और घर आ गया था।
Akshat Agrawal murder case
शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग स्थित अंबिका स्टील के संचालक महेश केडिया के 25 वर्षीय पुत्र अक्षत अग्रवाल (Akshat Agrawal murder case) मंगलवार की शाम 5 बजे अपनी कार क्रमांक सीजी 15 बीएस 4184 से निकला था। शाम 6 बजे उसकी फोन पर पिता से बात हुई थी। उसने कहा था कि वह दोस्त के साथ है। कुछ देर में वह घर आ जाएगा।
इसके 10-15 मिनट के भीतर उसका मोबाइल स्वीच ऑफ बताने लगा। इससे परिजन घबरा गए और उसकी खोजबीन शुरु कर दी। गांधीनगर थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई। पुलिस ने भी खोजबीन शुरु की तो संजीव मंडल उर्फ भानू बंगाली का नाम सामने आया।
Akshat Agrawal murder case
जब पुलिस ने बुधवार की अलसुबह 5 बजे भानू बंगाली को उसके घर से दबोचा तो उसने ही गोली मारकर हत्या करने की बात बताई। उसकी निशानदेही पर अक्षत अग्रवाल की लाश (Akshat Agrawal murder case) चठिरमा स्थित जंगल में कार के भीतर से बरामद हुई थी।
युवक के सीने में 3 गोलियां मारी गई थी। इस मामले में भगवानपुर निवासी संजीव मंडल उर्फ भानू बंगाली से पुलिस ने रातभर पूछताछ की तो उसने पूरी बात बताई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को विधिवत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें
Breaking News: अंबिकापुर के युवक की गोली मारकर हत्या, कार के भीतर मिली लाश, शाम से था लापता, पहुंची पुलिस

अक्षत ने किसी को मारने के लिए किया था फोन

आरोपी संजीव मंडल उर्फ भानू बंगाली ने बताया कि मंगलवार की सुबह अक्षत (Akshat Agrawal murder case) ने उसे 2 अलग-अलग नंबर से फोन किया था। उसने कहा था कि उसे किसी को मारना है। इस पर जब उसने पूछा कि हाथ-पैर तोडऩा है या कुछ और करना है। अक्षत ने कहा कि बात में बताएगा। फिर दोपहर में फोन कर अक्षत ने कहा कि वह काम आज ही उसे करना पड़ेगा। इस पर वह तैयार हो गया।
Akshat Agrawal murder case

अक्षत ने खुद को गोली मारने कहा, रुपए व चेन भी दिए

आरोपी ने बताया कि मंगलवार की शाम 5 बजे वह उसके पास अपनी कार से पहुंचा। चठिरमा रोड के पास दोनों मिले। इसके बाद अक्षत (Akshat Agrawal murder case) उसे अपनी कार में बैठाकर चठिरमा जंगल में ले गया। यहां पिस्टल निकालकर उसने कहा कि वह खुद को गोली मरवाना चाहता है। उसने कहा कि इस काम के लिए उसने 50 हजार रुपए व सोने की चेन उसे थमाया।
यह भी पढ़ें
Akshat Agrawal murder case: आरोपी बोला- खुद को गोली मारने दिए पैसे व ज्वेलरी, 3 पिस्टल व कारतूस जब्त

सीने में पिस्टल सटाकर कहा- ट्रिगर दबाओ (Akshat Agrawal murder case)

आरोपी संजीव मंडल उर्फ भानू बंगाली ने बताया कि उसने पिस्टल निकालकर उसमें कारतूस भरने कहा। लेकिन वह कारतूस को उल्टा पिस्टल में डालने लगा। इस पर अक्षत (Akshat Agrawal murder case) ने कहा कि ऐसे में मुझे तू कैसे मार पाएगा। इसके बाद खुद ही पिस्टल में कारतूस भरा। फिर अपने सीने में पिस्टल सटाकर कहा कि ट्रिगर दबाओ।
Akshat Agrawal murder case

(Akshat Agrawal murder case) सीने में मारी 3 गोलियां

आरोपी ने बताया कि अक्षत के कहने पर उसने पिस्टल की ट्रिगर दबा दी। इसके बाद दो बार और गोली मारी। इस दौरान अक्षत कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा था। फिर वह अक्षत (Akshat Agrawal murder case) द्वारा दिए गए 50 हजार रुपए व सोने की चेन लेकर जाने लगा। जाते-जाते उसने अक्षत के गले में रहे एक और सोने की चेन निकाल ली और वहां से घर आ गया।

पूर्व कर्मचारी रह चुका है आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी संजीव मंडल उर्फ भानू बंगाली अक्षत के शो-रूम अंबिका स्टील का पुराना कर्मचारी रह चुका है। अक्षत यह अच्छे से जानता था कि भानू बंगाली बदमाश किस्म का व्यक्ति है। वहां से काम छोडऩे के बाद भी बीच-बीच में उसकी भानू से बातचीत होती रहती थी।
Akshat Agrawal murder case

पुलिस अभी भी उलझन में

आरोपी द्वारा पूरी बात बताए जाने के बाद भी पुलिस उलझन में है। पुलिस के सामने यह सवाल है कि आखिर अक्षत (Akshat Agrawal murder case) के साथ ऐसा क्या हुआ था कि उसे खुद को मारने की सुपारी देनी पड़ी। इस मामले में पुलिस अब उसके परिजनों से पूछताछ भी करेगी।

Hindi News/ Ambikapur / Akshat Agrawal murder case: अक्षत अग्रवाल मर्डर केस का सामने आया सच, आरोपी ने पुलिस के सामने बताई पूरी कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो