scriptराजस्थान में आया मानवता को शर्मसार करने का मामला, उधारी वापस न करने पर युवक को अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा | Rajasthan Kotputli-Behror shameful to humanity shameful incident young man half naked brutally beaten | Patrika News
अलवर

राजस्थान में आया मानवता को शर्मसार करने का मामला, उधारी वापस न करने पर युवक को अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा

Rajasthan News : राजस्थान के नीमराना में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक को उधारी का पैसा न देने पर बेरहमी से पिटाई की गई। मुख्य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

अलवरMay 13, 2024 / 10:55 pm

Omprakash Dhaka

Rajasthan Kotputli-Behror shameful to humanity shameful incident young man half naked brutally beaten
Kotputli-Behror News : राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले के नीमराना थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवक को अर्धनग्न कर पिटाई करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, नीमराना थाना क्षेत्र के गांव गंडाला के रहने वाले हरीश गोयल के बेटे वैभव गोयल ने लगभग एक महीने पहले एकलव्य यादव नाम के व्यक्ति से 1600 रुपए उधार लिए थे। लेकिन पैसे नहीं चुकाने पर 2 मई को एकलव्य मोटरसाइकिल पर वैभव गोयल को बैठाकर गांव के सुनसान इलाके में ले गया और वहां उसको अर्धनग्न कर बेरहमी से उसके साथ पिटाई की। पिटाई करने के बाद किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

वायरल वीडियो से परिजनों को लगा पता

9 मई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वैभव गोयल को अर्धनग्न कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की जा रही थी। जिसके बाद वीडियो जब वैभव गोयल के पिता हरीश गोयल के पास पहुंचा तो हरीश गोयल ने अपने बेटे वैभव गोयल से इसकी जानकारी ली। उसके बाद हरीश गोयल ने अपने गांव के तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करते हुए ग्राम गंडाला के रहने वाले मोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया है और एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है।

मामले पर क्या बोली पुलिस

नीमराना थाना प्रभारी महेंद्र यादव ने बताया कि गांव गंडाला के एक व्यक्ति ने गांव के तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उसने बताया है कि तीनों ने मेरे बेटे को अर्धनग्न कर उसके साथ बेरहमी के साथ मारपीट की है। पुलिस ने धारा 323 , 341 , 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को वो वायरल वीडियो भी दिया गया जिसमें तीनों आरोपी युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे है। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी मोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया और एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। मुख्य आरोपी एकलव्य फरार हो गया है पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Hindi News/ Alwar / राजस्थान में आया मानवता को शर्मसार करने का मामला, उधारी वापस न करने पर युवक को अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो