scriptAlwar News: अलवर में यहां अतिक्रमणों पर चलेगा बुलडोजर, प्रशासन ने नोटिस किया जारी | Bulldozer will run on encroachments in Silisedh of Alwar | Patrika News
अलवर

Alwar News: अलवर में यहां अतिक्रमणों पर चलेगा बुलडोजर, प्रशासन ने नोटिस किया जारी

अलवर में अतिक्रमण को लेकर प्रशासन सख्त होता नजर आ रहा है। विभाग ने शनिवार को नोटिस जारी किया है।

अलवरJul 28, 2024 / 07:54 am

Lokendra Sainger

सिलीसेढ़ के बहाव क्षेत्र में बने होटल और चारदीवारी पर कार्रवाई की तैयारी हो शुरू हो गई है। लंबी जद्दोजहद के बाद शनिवार को सिंचाई विभाग की टीम ने सभी 16 अतिक्रमणकारियों को नोटिस दिए। मौके पर खाली पड़े प्लॉट की चारदीवारी पर नोटिस चस्पा भी किए गए।
विभाग ने लिखा है कि आपके द्वारा सिलीसेढ़ की उपरा से जयसमंद को जाने वाले नाले/जयसमंद के कैचमेन्ट के बहाव क्षेत्र में अतिक्रमण किया हुआ। आपको नोटिस के जरिए आदेशित किया जाता है कि अतिक्रमण को आप स्वयं के खर्चे पर 07 दिवस में हटा लें। अन्यथा विभाग द्वारा अतिक्रमण हटाने की कानूनी एवं विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। जिसकी समस्त हर्जे-खर्चे की जिम्मेदारी आपकी होगी।

राजस्थान पत्रिका ने चलाया अभियान विधानसभा में भी गूंजा

सिलीसेढ़ झील के बहाव क्षेत्र और सरिस्का सीटीएच एरिया में होटल और चारदीवारी निर्माण को राजस्थान पत्रिका ने अभियान चल रखा है। इसके बाद दोनों ही मामलों का सर्वे किया गया। पत्रिका के अभियान के आधार पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और विधायक जुबेर खान ने 12 जुलाई को विधानसभा में सिलीसेढ़ झील और जयसमंद बांध में अतिक्रमण का मामला उठाया था।

Hindi News/ Alwar / Alwar News: अलवर में यहां अतिक्रमणों पर चलेगा बुलडोजर, प्रशासन ने नोटिस किया जारी

ट्रेंडिंग वीडियो