scriptAtiq Ahmed: अतीक और शाइस्ता की एक साथ पहली बार तस्वीर आई सामने, गोद में बैठा लड़का कौन? | Ahmed Atiq and Shaista picture together for the first time surfaced | Patrika News
प्रयागराज

Atiq Ahmed: अतीक और शाइस्ता की एक साथ पहली बार तस्वीर आई सामने, गोद में बैठा लड़का कौन?

Atiq Ahmad: माफिया डॉ़न अतीक अहमद और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन पहली बार एक साथ तस्वीर सामने आई है।

प्रयागराजApr 21, 2023 / 02:56 pm

Shivam Shukla

Ahmed Atiq and Shaista picture

Ahmed Atiq and Shaista picture

Atiq Ahmad: अतीक अहमद और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें माफिया अतीक अहमद और उसकी पत्नी शाइस्त गोद में एक बच्चे को बैठाये हुए नजर आ रही है। लेकिन यह बता पाना थोड़ा मुश्किल है कि इन दोनों के साथ बैठे बच्चे का नाम क्या है।
https://youtu.be/i4cdOyTwMxs
शाइस्ता की एक चिट्ठी भी वायरल
गौरतलब है कि बीते 11 अप्रैल को अतीक के छोटे बेटे असद का झांसी में यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया गया। गौर करने वाली बात यह है कि असद के एनकाउंटर में मारे जाने और अतीक अहमद की हत्या के बाद से यह फोटो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है अतीक और असरफ के मर्डर के बाद एक चिट्ठी की भी खूब चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, शाइस्ता परवीन की ओर से यह चिट्ठी यूपी सरकार और सुप्रीम कोर्ट को लिखी गई थी। इस चिट्ठी में शाइस्ता ने यूपी सरकार के एक मंत्री के साथ- साथ यूपी पुलिस के दो अफसरों पर अतीक की हत्या करवाने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें

Shaista Parveen: बार – बार जगह बदल रही अतीक की पत्नी, पुलिस को यहां छिपे होने का मिला सुराग

NHRC ने यूपी पुलिस को भेजा नोटिस
उधर, अतीक अहमद(Atiq Ahmad) और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या को लेकर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) ने उत्तर प्रदेश पुलिस को एक नोटिस तलब किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस नोटिस में उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक और प्रयागराज कमिश्नर को 4 हफ्ते में कमीशन को रिपोर्ट भेजने को कहा गया है।

Hindi News / Prayagraj / Atiq Ahmed: अतीक और शाइस्ता की एक साथ पहली बार तस्वीर आई सामने, गोद में बैठा लड़का कौन?

ट्रेंडिंग वीडियो