scriptकुत्ते के भौंकने से शुरु हुए विवाद में बुजुर्ग की हत्या, आगजनी के बाद इलाके में तनाव, भारी पुलिस बल तैनात | tension spread on dog barking elderly murder police force deployed | Patrika News
अलीराजपुर

कुत्ते के भौंकने से शुरु हुए विवाद में बुजुर्ग की हत्या, आगजनी के बाद इलाके में तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

बुजुर्ग की हत्या के बाद इलाके में आगजनी और तनाव की खबर सामने आई है। हालात ये हैं कि, स्थितियों को सामान्य बनाए रखने के लिए इलाके में भारी पुलिसबल तैनात करनी पड़ी है।

अलीराजपुरJun 07, 2022 / 10:00 am

Faiz

News

कुत्ते के भौंकने से शुरु हुए विवाद में बुजुर्ग की हत्या, आगजनी के बाद इलाके में तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

अलीराजपुर. मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले के आदिवासी इलाके एक बुजुर्ग की हत्या के बाद इलाके में आगजनी और तनाव की खबर सामने आई है। हालात ये हैं कि, स्थितियों को सामान्य बनाए रखने के लिए इलाके में भारी पुलिसबल तैनात करनी पड़ी है। बताया जा रहा है कि, इलाके में भड़का तनाव कुत्ते के भौकने से शुरु हुआ था। जिस बुजुर्ग ने अपने ऊपर भौंकने वाले कुत्ते को भगाया था, उसी कुत्ते के मालिक को ये बात इतनी नागवार गुजरी की उसने बुजुर्ग की हत्या कर दी।

बुजुर्ग की हत्या के बाद ही इलाके में तनाव की शुरुआत हो गई थी। बुजुर्ग की मौत से गुस्साए उसके परिवार के लोगों ने आरोपी का घर जला दिया। तनाव बढ़ता देख गांव में भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा है।

 

यह भी पढ़ें- दिनदहाड़े डकैती की वारदात, गन प्वाइंट पर परिवार को बंधक बनाया, हजारों रुपए और एक किलो सोना लेकर फरार


यहां का है मामला

घटना मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाना इलाके में सामने आई है। यहां एक बुजुर्ग की हत्या के बद तनाव के हालात बनने की सूचना मिली है। एक पालतू कुत्ते के मालिक ने अपने ही इलाके के एक बुजुर्ग की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि बुजुर्ग कुत्ते के भौंकने के बाद उसे भगाने के लिए पीछे दौड़ा था।


बुजुर्ग पर भौंक रहा था कुत्ता

मामला 5 जून रविवार की रात का बताया जा रहा है। सोंडवा थाने के आली गांव में रहने वाले चमकिया सोलंकी की धारदार फालिए से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि, बुजुर्ग की उम्र 70 साल थी चमकिया एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद रात के समय अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में एक कुत्ता उन पर भौंकने के बाद काटने के लिए दौड़ा था, जिसमें खुद के बचाव के लिए बुजुर्ग ने भी कुत्ते को भगाना शुरु किया। साथ ही, कुत्ते को डराते हुए उसके पीछे कुछ दूरी तक दौड़ भी लगाई थी।


मालिक को नागवार गुजरा

ये सारा नजारा नजदीक ही खड़े कुत्ते के मालिक पान सिंह ने देख लिया। हालांकि, उसने ये भी देखा था कि, पहले कुत्ता ही बुजुर्ग पर भौंकने के साथ साथ काटने दौड़ा था, जिसके बचाव में बुजुर्ग ने भी कुत्ते को डराते हुए भगाने का प्रयास किया था। बावजूद इसके आरोपी पान सिंह ने धारदार फालिये से बिना कोई बात किये बुजुर्ग पर हमला कर दिया। हमला इतना जोरदार था कि, एक ही वार से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बुजुर्ग के परिवार वाले भी भड़क उठे। उन्होंने आरोपी के मकान में आग लगा दी, जिससे आरोपी का मकान लगभग पूरी तरह जल गया। देखते ही देखतेपूरे गांव में तनाव के हालात बन गए। हालात की सूचना लगते ही एसपी ने तुरंत ही गांव में भारी पुलिस बल तैनात करवा दिया। साथ ही, आरोपी पान सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 

क्या आप सफेद हो रहे बालों से परेशान हैं? करें ये उपाय

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8bcik4

Hindi News/ Alirajpur / कुत्ते के भौंकने से शुरु हुए विवाद में बुजुर्ग की हत्या, आगजनी के बाद इलाके में तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो