scriptरेस्टोरेंट से छह सैकंड में 20 हजार की समेट ले गया चोर | Thief took away 20 thousand from the restaurant in six seconds | Patrika News
अजमेर

रेस्टोरेंट से छह सैकंड में 20 हजार की समेट ले गया चोर

वारदात : सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, रेस्टोरेंट में खाना लेने आया युवक गल्ले से समेट ले गया रकम

अजमेरAug 12, 2021 / 03:09 pm

manish Singh

रेस्टोरेंट से छह सैकंड में 20 हजार की समेट ले गया चोर

रेस्टोरेंट से छह सैकंड में 20 हजार की समेट ले गया चोर

अजमेर.
शहर में सक्रिय चोर व जेबतराशों की बेखौफी आलम यह है कि चोर रेस्टोरेंट में महज 6 सैकंड में गल्ला खोल 20 हजार रुपए की नकदी समेट ले गया। खास बात यह रही कि वारदात के वक्त रेस्टोरेंट का मैनेजर उछकर चंद कदम चला ही था कि चोर वारदात अंजाम देकर निकल गया। रेस्टोरेंट में हुई चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
पुलिस के अनुसार केन्द्रीय बस स्टैंड के पास स्थित बालाजी रेस्टोरेंट के संचालक घूघरा निवासी रामकुमार वैष्णव ने रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि 9 अगस्त को रात एक युवक खाना पैक करवाने के लिए 6 बजे एक युवक आया। दाल बाटी व चूरमे का ऑडर दिया। वह काउंटर से उठकर चूरमा देखने के लिए महज चार कदम आगे गया था कि युवक ने गल्ले से करीब 20 हजार रुपए की नकदी समेट ली। आरोपी नकदी निकालने के बाद रेस्टोरेंट से निकल गया। खाना पैक कराने के उसने बाद देखा तो युवक नदारद था।
सीसीटीवी में आया नजर
रामकुमार ने बताया कि वह वापस काउंटर पर पहुंचा तो गल्ला खाली मिला। उसने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो खाना लेने आया युवक गल्ले से पैसा निकालते नजर आ गया। उसने बताया कि आरोपी बीते छह-सात दिन से रेस्टोरेंट पर खाना लेने आ रहा था। सीसीटीवी में आरोपी की फोटो साफ नजर आ रही है। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुटी है।

Hindi News / Ajmer / रेस्टोरेंट से छह सैकंड में 20 हजार की समेट ले गया चोर

ट्रेंडिंग वीडियो