scriptRPSC : कनिष्ठ विधि अधिकारी पदों के लिए 5वें चरण के साक्षात्कार आज से शुरू | Patrika News
अजमेर

RPSC : कनिष्ठ विधि अधिकारी पदों के लिए 5वें चरण के साक्षात्कार आज से शुरू

वहीं, पशु चिकित्सा अधिकारी (पशुपालन विभाग) भर्ती 2019 के पदों के लिए भी साक्षात्कार का 13वां दौर 1 से 3 मई और 7 से 9 मई तक आयोजित किए जाएंगे। आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट पर साक्षात्कार पत्र अपलोड कर दिए गए हैं। 13

अजमेरMay 01, 2024 / 11:44 am

जमील खान

RPSC Interview : राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) की ओर से c के पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार का पांचवे चरण एक से 3 मई और 7 से 9 मई तक आयोजित किया जाएगा। अभ्यर्थियों के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट पर यथा समय अपलोड किए जा चुके हैं। इस चरण में 126 अभ्यर्थियों के इंटरव्यू किए जाएंगे। इंटरव्यू के समय अभ्यर्थियों को सभी मूल दस्तावेज, विस्तृत आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर दो प्रतियों में भरकर मूल प्रमाण पत्रों की फोटो प्रतियों सहित जरूरी रूप से प्रस्तुत करना होगा। ऐसा नहीं करने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल नहीं किया जाएगा।
वहीं, पशु चिकित्सा अधिकारी (पशुपालन विभाग) भर्ती 2019 के पदों के लिए भी साक्षात्कार का 13वां दौर 1 से 3 मई और 7 से 9 मई तक आयोजित किए जाएंगे। आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट पर साक्षात्कार पत्र अपलोड कर दिए गए हैं। 13वें चरण के लिए कुल 174 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए शामिल किया गया है। इन पदों के लिए भी अभ्यर्थियों को मूल दस्तावेज साथ लाने होंगे।

Home / Ajmer / RPSC : कनिष्ठ विधि अधिकारी पदों के लिए 5वें चरण के साक्षात्कार आज से शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो