scriptControversy: कार्यक्रम में नहीं बुलाते कलक्टर, मैं जा रहा हूं अब वापस…. | Controversy: Congress Allegation on Ajmer Collector in function | Patrika News
अजमेर

Controversy: कार्यक्रम में नहीं बुलाते कलक्टर, मैं जा रहा हूं अब वापस….

अचानक हुए घटनाक्रम से सब सकते में आ गए। कांग्रेसियों ने सीएमओ को जिला प्रशासन के खिलाफ शिकायत भेजी है।

अजमेरAug 30, 2022 / 09:19 am

raktim tiwari

कार्यक्रम में नहीं बुलाते कलक्टर, मैं जा रहा हूं अब वापस....

कार्यक्रम में नहीं बुलाते कलक्टर, मैं जा रहा हूं अब वापस….

ग्रामीण ओलंपिक खेलों के उद्घाटन समारोह में शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष विजय जैन बिफर गए। उन्होंने जल संसाधन और प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय के सामने कहा कि मुझे जिला कलक्टर अंशदीप ने कार्यक्रम में नहीं बुलाया। आज मैं केवल आपके स्वागत के लिए आया हूं… अब वापस जा रहा हूं। अचानक हुए घटनाक्रम से सब सकते में आ गए। उधर कांग्रेसियों ने सीएमओ को जिला प्रशासन के खिलाफ शिकायत भेजी है।

माकड़वाली स्थित विवेकानंद मॉडल स्कूल में ग्रामीण ओलंपिक खेलों के शुभारंभ समारोह में जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय पहुंचे। यहां मंच पर शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष विजय जैन को बैठाया। कुछ सैकंड बैठने के बाद जैन खड़े हो गए।

वे मालवीय से बोले… कायड़ विश्राम स्थली में हुए देशभक्ति गायन कार्यक्रम, स्वाधीनता दिवस समारोह में कलक्टर ने मुझे आमंत्रण नहीं दिया। आज भी मुझे अधिकृत रूप से नहीं बुलाया है।

आया हूं आपके स्वागत के लिए

जैन ने कहा मैं आगे ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं करूंगा। इतना कहते हुए वे समारोह का बहिष्कार कर चले गए। मालवीय और आरटीडीसी के अध्यक्ष धर्मेन्द्र राठौड़ ने उन्हें रोकना चाहा पर वे नहीं रुके। जैन को वापस जाता देख जिला परिषद सीईओ हेमंत स्वरूप माथुर पीछे भागे पर जैन ने उन्हें इशारे से मना कर दिया।

सीएमओ को भेजा पत्र

जैन ने सीएमओ को जिला प्रशासन के रवैये के खिलाफ पत्र लिखा। इसमें बताया कि प्रशासन द्वारा जान बूझकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की अनदेखी की जा रही है। उन्हें कार्यक्रमों से दूर रखा जा रहा है। इससे कई अन्य कांग्रेसियों में जिला प्रशासन के खिलाफ नाराजगी है।

अफसर जनप्रतिनिधियों के पद और सम्मान का ख्याल नहीं रखते। मुझे तीसरी बार प्रशासन ने नहीं बुलाया। मैंने मालवीय जी को इसकी शिकायत की है।

विजय जैन, पूर्व शहर कांग्रेेस अध्यक्ष

मैं हॉकी फैडरेशन का अध्यक्ष हूं, दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिला प्रशासन हमें इग्नोर कर रहा है। मैंने भी सीएम को पत्र लिखा है।

डॉ. राजकुमार जयपाल, पूर्व विधायक

Hindi News/ Ajmer / Controversy: कार्यक्रम में नहीं बुलाते कलक्टर, मैं जा रहा हूं अब वापस….

ट्रेंडिंग वीडियो