scriptराजस्थान में सरकारी अधिकारी टी-शर्ट और बरमूड़े में पहुंचा ऑफिस तो शिक्षा विभाग ने लिया ये बड़ा एक्शन, VIDEO वायरल | ajmer government official in Rajasthan reached office in T-shirt and Bermuda education department took this big action VIDEO goes viral | Patrika News
अजमेर

राजस्थान में सरकारी अधिकारी टी-शर्ट और बरमूड़े में पहुंचा ऑफिस तो शिक्षा विभाग ने लिया ये बड़ा एक्शन, VIDEO वायरल

राजस्थान में सोमवार को अनुभाग अधिकारी ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने कथित तौर पर अभद्र भाषा का प्रयोग और मारपीट का प्रयास किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

अजमेरMay 28, 2024 / 11:26 am

Lokendra Sainger

राजस्थान में अजमेर राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में सोमवार को अनुभाग अधिकारी ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने कथित तौर पर अभद्र भाषा का प्रयोग और मारपीट का प्रयास किया। अचानक हुई घटना से बोर्ड में हड़कंप मच गया। मामले को गंभीर मानते हुए प्रशासन ने अनुभाग अधिकारी को निलंबित कर दिया।
शैक्षिक विभाग के अनुभाग अधिकारी राजेश टेकचंदानी सोमवार को टी-शर्ट और बरमूड़े में ही कार्यालय पहुंच गया। निदेशक (शैक्षिक) राकेश स्वामी के कक्ष में वार्ता के दौरान अचानक टेकचंदानी आग बबूला हो गया। उसने कक्ष में हंगामा कर दिया। इस दौरान एक कार्मिक पर हाथ उठाने का प्रयास किया तो अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया। टेकचंदानी ने कथित तौर पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसके बाद उसने बोर्ड सचिव के पीए कक्ष में भी शोर मचाया।

मैं हूं इंटरनेशनल बंदा. . .

घटनाक्रम के वीडियो भी वायरल हो गए। जिसमें टेकचंदानी मैं स्वामी चैतन्य योगी ओशो को मानने वाला हूं…इंटरनेशनल बंदा हूं…यह बोर्ड वाले मुझे कर्मचारी मानते हैं, लेकिन मैं इनका अधिकारी हूं। चाहे चेयरमैन हों या सचिव या कोई भी अधिकारी…जैसे वाक्यांश कहता नजर आ रहा है।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/jaipur-news/rajasthan-water-crisis-water-supply-minister-kanhaiyalal-chaudhary-spoke-badly-said-i-am-not-balaji-who-can-blow-and-water-will-come-18727578" target="_blank" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/jaipur-news/rajasthan-water-crisis-water-supply-minister-kanhaiyalal-chaudhary-spoke-badly-said-i-am-not-balaji-who-can-blow-and-water-will-come-18727578" rel="noreferrer noopener">राजस्थान में जल संकट के बीच ‘मंत्री’ के बिगड़े बोल, कहा- ‘मैं कोई बालाजी नहीं, जो फूंक मार दें और पानी आ जाए’

कल से लागू करें ड्रेस कोड. . .

वीडियो में टेकचंदानी ..कल से यहां सबके लिए ड्रेस कोड लागू करें…मेरी बहन भी आई है..यह पहन कर। आपने पंकज ओझा से बातचीत की है..ना अब तो हम विरोधी पाले में हैं….कहता नजर आ रहा है।

बोर्ड ने किया निलंबित

मामले को गंभीर मानते हुए सचिव कैलाशचंद्र शर्मा के आदेश पर उप सचिव राजेंद्र प्रसाद ने घटनाक्रम के बाद राजस्थान असैनिक सेवाएं (वर्गीकरण नियंत्रण एवं अपील) नियम 1958 के नियम13 राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड कर्मचारी सेवा विनियम के तहत टेकचंदानी के निलंबन आदेश जारी किए।

Hindi News/ Ajmer / राजस्थान में सरकारी अधिकारी टी-शर्ट और बरमूड़े में पहुंचा ऑफिस तो शिक्षा विभाग ने लिया ये बड़ा एक्शन, VIDEO वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो