scriptनाबालिग को बंधक बनाकर मारपीट के 6 आरोपी गिरफ्तार | Patrika News
अजमेर

नाबालिग को बंधक बनाकर मारपीट के 6 आरोपी गिरफ्तार

कार्रवाई : पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर 24 घंटे में आरोपियों को किया गिरफ्तार, नाबालिक पर बकरा चोरी का आरोप

अजमेरJun 26, 2024 / 12:53 pm

manish Singh

नाबालिग को बंधक बनाकर मारपीट के 6 आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग को बंधक बनाकर मारपीट के मामले में श्रीनगर थाना पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी।

अजमेर. नाबालिग को अगवा कर बंधक बनाकर मारपीट के मामले में श्रीनगर थाना पुलिस ने छह जनों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ पीडि़त किशोर की मां ने अपहरण और मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस आरोपियों से मामले में पड़ताल में जुटी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अजमेर ग्रामीण) दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि श्रीनगर थाना क्षेत्र में नाबालिग को अगवाकर बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में आरोपी श्रीनगर बालक का दड़ा निवासी मुकेश कहार (30), बबलू कहार(23), ओमप्रकाश कहार(32), सेठी कहार(23), कानाराम कहार(33) व हीरालाल कहार(32) को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपियों से गहनता से पड़ताल में जुटी है।

बकरा चोरी का आरोप

एएसपी शर्मा ने बताया कि श्रीनगर थाने के बालक का दडा निवासी पीडि़ता ने 24 जून को शिकायत दी कि सुबह 10 बजे 14 वर्षीय बेटा घर पर था। ढाणी में रहने वाले कानाराम कहार, मुकेश पुत्र लक्ष्मण कहार, बबलु पुत्र गोपाल कहार, ओमप्रकाश पुत्र छोटू कहार व अन्य घर में जबरदस्ती घुसकर उसके बेटे को उठा ले गए। उन्हें रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने जाते-जाते कहा कि ‘उसके बेटे ने उनका बकरा चोरी किया है। उसको आज हम सजा देंगे।’ आरोपी उसके बेटे को कानाराम के घर ले गए। इसी तरह एक अन्य किशोर को भी आरोपी उसके घर से उठा ले गए।

बंधक बनाकर मारपीट

पीडिता ने रिपोर्ट में बताया कि दोनों को कानाराम के घर पर पेड़ से बांधकर लकड़ी से बेहरमी से पिटाई की। उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उसने उन्हें छुड़वाने के लिए श्रीनगर थाने में सूचना दी। पुलिस ने कानाराम के घर से उसके बेटे को मुक्त करवाया। मारपीट में दोनों के शरीर पर कई जगह चोट आई।

मारपीट का बनाया वीडियो

पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने उसके नाबालिग बेटे और उसके मित्र को ना केवल बंधक बनाकर मारपीट की बल्कि उनके साथ की गई मारपीट का मोबाइल फोन से वीडियो भी बनाया। आरोपी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर सके। पुलिस आरोपियों से गहनता से पड़ताल में जुटी है।

Hindi News/ Ajmer / नाबालिग को बंधक बनाकर मारपीट के 6 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो