scriptGujarat bypolls: BJP को 29, Congress को 3 सीटों पर मिली जीत | Gujarat, BJP, Congress, Local body election results, Taluka panchayat, | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat bypolls: BJP को 29, Congress को 3 सीटों पर मिली जीत

Gujarat, BJP, Congress, Local body election results, Taluka panchayat, district panchayat

अहमदाबादDec 31, 2019 / 10:28 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat bypolls:  BJP को 29, Congress को 3 सीटों पर जीत

Gujarat bypolls: BJP को 29, Congress को 3 सीटों पर जीत

गांधीनगर. राज्य में जिला पंचायत व तहसील पंचायत के चुनावों में भाजपा को कुल 29 सीटें मिलीं वहीं कांग्रेस को 3 सीटें मिली। एक सीट पर निर्दलीय को जीत मिली है।
राज्य की 2 जिला पंचायतों की 3 सीटों और 31 तहसील पंचायतों की 30 रिक्त सीटों पर गत रविवार को मतदान हुआ था। मंगलवार को हुई मतगणना में 2 जिला पंचायतों की 3 सीटों में से कांग्रेस को 2 सीटें वहीं भाजपा को एक सीट मिली। उधर तहसील पंचायत की 27 सीटों में से भाजपा को 25, कांग्रेस को एक और एक सीट निर्दलीय को मिली।
गत चुनावों में इन सीटों पर भाजपा को 14 वहीं कांग्रेस को 18 सीटें मिली थी। इस तरह जहां कांग्रेस को इस बार के चुनाव में जहां नुकसान उठाना पड़ा है वहीं भाजपा को काफी लाभ पहुंचा है।
मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट करते हुए इन उपचुनावों में पार्टी की बेहतरीन जीत पर लोगों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। ट्वीटर पर उन्होंने लिखा कि चुनाव में यह जीत आने वाली तहसील पंचायत और जिला पंचायत चुनावों की झलक है।

Hindi News / Ahmedabad / Gujarat bypolls: BJP को 29, Congress को 3 सीटों पर मिली जीत

ट्रेंडिंग वीडियो