scriptजीटीयू के बीई जॉब फेयर में ५३० का पहले चरण में चयन | GTU hold first BE central job fair, 530 student gets offer | Patrika News
अहमदाबाद

जीटीयू के बीई जॉब फेयर में ५३० का पहले चरण में चयन

सालाना डेढ़ लाख से चार लाख के वेतन का पैकेज का ऑफर, ४०० पद के लिए १४ सौ विद्यार्थियों को बुलाया था

अहमदाबादAug 19, 2018 / 11:33 pm

nagendra singh rathore

gtu logo

जीटीयू के बीई जॉब फेयर में ५३० का पहले चरण में चयन

अहमदाबाद. गुजरात तकनीकी विश्वविद्यालय की ओर से रविवार को चांदखेड़ा स्थित कार्यालय में डिग्री इंजीनियरिंग स्नातक विद्यार्थियों के लिए आयोजित प्रथम जॉब फेयर में पहले चरण के लिए ५३० विद्यार्थियों को चयनित किया गया है।
पहली बार हो रहे इस जॉब फेयर में ४०० पदों के लिए १४०० विद्यार्थियों को शॉर्ट लिस्ट करने के बाद इस फेयर में बुलाया गया था।
जॉब फेयर में ३० कंपनियां पहुंची थीं। जिन विद्यार्थियों को पहले चरण के लिए चुना गया है, उन्हें सालाना डेढ़ लाख रुपए से लेकर चार लाख तक के पैकेज का ऑफर दिया गया है।
इसमें प्रत्येक विद्यार्थी को तीन कंपनियों में साक्षात्कारह देने का मौका दिया गया था। इसके तहत २१५० साक्षात्कार हुए। इसमें से ५३० को पहले चरण के लिए चयनित किया गया है।
जीटीयू के मुख्यालय में यह जॉब फेयर फिलहाल मैकेनिकल, सिविल, इलैक्ट्रिकल, ऑटोमोबाइल एवं प्रोडक्शन ब्रांच के बीई स्नातकों के लिए आयोजित किया गया।
आगामी समय में बीई की सभी ब्रांच के विद्यार्थियों के लिए जॉब फेयर आयोजित किए जाएंगे। इतना ही नहीं अलग अलग जोन में भी ऐसे ही जॉब फेयर आयोजित करने की विश्वविद्यालय प्रशासन की योजना है।
इस मौके पर तकनीकी शिक्षा निदेशक के.के.निराला, जीटीयू के कुलपति डॉ.नवीन शेठ व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।
इसमें प्रत्येक विद्यार्थी को तीन कंपनियों में साक्षात्कारह देने का मौका दिया गया था। इसके तहत २१५० साक्षात्कार हुए। इसमें से ५३० को पहले चरण के लिए चयनित किया गया है।
जीटीयू के मुख्यालय में यह जॉब फेयर फिलहाल मैकेनिकल, सिविल, इलैक्ट्रिकल, ऑटोमोबाइल एवं प्रोडक्शन ब्रांच के बीई स्नातकों के लिए आयोजित किया गया। जीटीयू के मुख्यालय में यह जॉब फेयर फिलहाल मैकेनिकल, सिविल, इलैक्ट्रिकल, ऑटोमोबाइल एवं प्रोडक्शन ब्रांच के बीई स्नातकों के लिए आयोजित किया गया। जीटीयू के मुख्यालय में यह जॉब फेयर फिलहाल मैकेनिकल, सिविल, इलैक्ट्रिकल, ऑटोमोबाइल एवं प्रोडक्शन ब्रांच के बीई स्नातकों के लिए आयोजित किया गया।

Hindi News/ Ahmedabad / जीटीयू के बीई जॉब फेयर में ५३० का पहले चरण में चयन

ट्रेंडिंग वीडियो