scriptGujarat Cricket Association: प्रसिद्ध मंदिर, फुटबॉल के साथ-साथ अब ये क्रिकेट का भी देखेंगे कामकाज | Dhanraj Nathwani new Vice President of Gujarat Cricket Association | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat Cricket Association: प्रसिद्ध मंदिर, फुटबॉल के साथ-साथ अब ये क्रिकेट का भी देखेंगे कामकाज

-Gujarat Cricket Association, Dhanraj Nathwani,
-Vice President,

अहमदाबादSep 28, 2019 / 06:47 pm

Uday Kumar Patel

प्रसिद्ध तीर्थ मंदिर और फुटबॉल के बाद अब ये क्रिकेट का भी देखेंगे कामकाज

प्रसिद्ध तीर्थ मंदिर और फुटबॉल के बाद अब ये क्रिकेट का भी देखेंगे कामकाज

अहमदाबाद. धनराज नथवाणी को गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) का नया उपाध्यक्ष चुना गया है। अशोक ब्रह्मभट्ट एसोसिएसशन के नए सचिव तथा अनिल पटेल नए संयुक्त सचिव होंगे। भरत झवेरी जीसीए के मानद सचिव के रूप में निर्वाचित किए गए हैं वहीं जय शाह बीसीसीआई में जीसीए के प्रतिनिधि होंगे।
अहमदाबाद में शनिवार को जीसीए की 83वीं वार्षिक सामान्य सभा (एजीएम) की बैठक में विभिन्न पदाधिकारियों का चुनाव आयोजित किया गया। बीसीसीआई की प्रशासक समिति (सीओए) की ओर से नियुक्त चुनाव अधिकारी वरेश सिन्हा की उपस्थिति में जीसीए के नए पदाधिकारियों का चयन किया गया। सभी पदाधिकारियों का चयन निर्विरोध रूप से किया गया।
फिलहाल जीसीए के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव नहीं हो सका है। अध्यक्ष पद के लिए आगामी दिनों में चुनाव होगा। लोढ़ा समिति की सिफारिशों के मुताबिक जीसीए के पदाधिकारियों के चुनाव आयोजित किए गए।
जीसीए के नए संयुक्त सचिव पटेल ने बताया कि फिलहाल जीसीए के अध्यक्ष का चुनाव नहीं हुआ है, इसे अभी खुला रखा गया है। आगामी दिनों में अध्यक्ष पद का चुनाव होगा। धनराज अब तक जीसीए के उपाध्यक्ष रहे परिमल नथवाणी के पुत्र हैं वहीं जय शाह केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पुत्र हैं। एजीएम की बैठक में जीसीए तथा जीसीए के मातहत एसोसिएशनों के सदस्य उपस्थित थे। नथवाणी गुजरात राज्य फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं। इसके अलावा वे द्वारका मंदिर बोर्ड (द्वारका देवस्थान समिति) के उपाध्यक्ष भी हैं।

Hindi News/ Ahmedabad / Gujarat Cricket Association: प्रसिद्ध मंदिर, फुटबॉल के साथ-साथ अब ये क्रिकेट का भी देखेंगे कामकाज

ट्रेंडिंग वीडियो