scriptएंटी रैगिंग कमेटी को सौंपी जांच, दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई | BJ Medical collage, Anti Ragging Case, , Anti Ragging Committee | Patrika News
अहमदाबाद

एंटी रैगिंग कमेटी को सौंपी जांच, दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई

बी.जे. मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला
 
 

अहमदाबादDec 28, 2022 / 10:33 pm

Omprakash Sharma

एंटी रैगिंग कमेटी को सौंपी जांच, दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई

bj medical collage (File photo)

अहमदाबाद. शहर के असारवा स्थित राज्य के सबसे बड़े बी.जे. मेडिकल कॉलेज में आई रेंगिग की घटना को लेकर जांच एंटी रैगिंग कमेटी को सौंप दी गई है। एक दो दिन में रिपोर्ट सामने आने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
बी.जे. मेडिकल कॉलेज में सात जूनियर चिकित्सकों के साथ रैगिंग किए जाने के मामले में तीन सीनियर चिकित्सकों के खिलाफ मामला सामने आया था। जिसमें आरोप है कि सीनियर चिकित्सकों की ओर से की गई मारपीट से दो जूनियर चिकित्सकों को कानों पर भी असर हुआ है। उन्हें सुनने में दिक्कत होने लगी है। शिकायत करने वाले सभी चिकित्सक ऑर्थोपेडिक विभाग के जूनियर चिकित्सकों बताए हैं। जिसमें बताया गया था कि उनके सीनियर चिकित्सकों ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताडि़त किया है। साथ ही जूते, बेल्ट से मारपीट कर उन्हें उठक बैठक भी करवाई गई। इस शिकायत के बाद हरकत में आए मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने बुधवार को दोपहर को एंटी-रैगिंग कमेटी की बैठक बुलाई।
एन्टी रैंगिंग कमेटी में 15 सदस्य

बी.जे. मेडिकल कॉलेज की पी.जी. की निदेशक एवं सिविल अस्पताल स्थित मनोरोग विभागाध्यक्ष डॉ. मीनाक्षी परीख ने बताया कि एन्टी रैगिंग कमेटी में 15 सदस्य हैं। उनके अनुसार बुधवार को सभी सदस्यों की बैठक की गई, जिसमें अगले कुछ दिनों में ही जांच रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। दोषी पाए जाने वाले चिकित्सकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। ऐसे चिकित्सको के खिलाफ निलंबित करने तक कार्रवाई की जा सकती है।

Hindi News/ Ahmedabad / एंटी रैगिंग कमेटी को सौंपी जांच, दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो