scriptकमर नहीं घटी तो महिला ने पति से तलाक लेने का लिया फैसला, चौंकाने वाली शर्त पर की थी शादी | When her waist did not reduce, the woman decided to divorce her husband, | Patrika News
आगरा

कमर नहीं घटी तो महिला ने पति से तलाक लेने का लिया फैसला, चौंकाने वाली शर्त पर की थी शादी

आगरा में एक हैरान करने वाली घटना हुई है, यहां एक ओवर वेट लड़की ने अपना वजन कम करने के लिए जिम इंस्ट्रक्टर से शादी की। लेकिन जब काफी दिन हो गए वजन नही घटा तब पत्नी ने उठा लिया बड़ा कदम।

आगराJun 24, 2024 / 09:07 pm

anoop shukla

जिले में लगभग 75 kg वजन वाली एक महिला को अपने पति से तलाक चाहिए। कारण भी चर्चा का विषय बन गया है। महिला इस बात से नाराज है कि पति ने उसका वजन कम नहीं कराया।
जानकारी के मुताबिक महिला का पति जिम ट्रेनर के रूप में काम करता है। जिम ट्रेनर की बॉडी देख महिला उसकी ओर आकर्षित हुई थी। वह खुद को भी फिट करना चाहती थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कमर नहीं घटी तो महिला ने पति से तलाक लेने का फैसला कर लिया।
महिला ने आगरा के परिवार परामर्श केंद्र का दरवाजा खटखटाया है। वह अपने जिम ट्रेनर पति से तलाक लेने पर अड़ी हुई है। महिला का कहना है कि पति ने वादा किया था कि वजन कम करने में मदद करेगा। उसने वादा पूरा नहीं किया है। महिला के अनुसार उससे शादी से पहले शर्त रखी थी कि वह उसका वजन कम करने में मदद करेगा। वह इसके लिए राजी हो गया था। दोनों ने पिछले साल शादी की थी। महिला की कोशिश के बाद भी उसका वजन कम नहीं हुआ। वह 75 किलो की है।
अपनी शिकायत में महिला ने बताया है कि उसे उम्मीद थी कि शादी के बाद वजन काफी कम हो जाएगा, लेकिन पति ने वादा पूरा नहीं किया। महिला तलाक की मांग पर अड़ी हुई थी। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा।केंद्र के काउंसलर ने मामले को सुलझाने के लिए मध्यस्थता करने का प्रयास किया है। महिला को अपने फैसले पर फिर से विचार करने के लिए कहा है। महिला अपनी बात पर अड़ी हुई है। उसका कहना है कि वह अपने पति के साथ नहीं रह सकती। दूसरी ओर जिम ट्रेनर चाहता है कि उसका विवाह बना रहे।

Hindi News/ Agra / कमर नहीं घटी तो महिला ने पति से तलाक लेने का लिया फैसला, चौंकाने वाली शर्त पर की थी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो