scriptसांसद Kangana Ranaut के विरुद्ध परिवाद में 25 सितंबर को होगी अगली सुनवाई | next hearing in complaint against Actress and MP Kangana Ranaut on September 25 | Patrika News
आगरा

सांसद Kangana Ranaut के विरुद्ध परिवाद में 25 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

Kangana Ranaut: भाजपा सांसद कंगना रनौत ने एक बयान में कहा था कि किसान आंदोलन के दौरान पंजाब में भी बांग्लादेश जैसे हालात पैदा हो जाते। उनके इसी बयान ने प्रार्थी को आहत किया है।

आगराSep 18, 2024 / 08:53 am

Sanjana Singh

kangana ranuat

kangana ranuat

Kangana Ranaut: एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत के विरुद्ध प्रस्तुत परिवाद को कोर्ट में प्रस्तुत किया गया है। इस मामले में 17 सितंबर को कोर्ट में प्रार्थी के बयान नहीं हो पाने की वजह से 25 सितंबर को अगली सुनवाई होगी। 
प्रार्थी/ वरिष्ठ अधिवक्ता रमाशंकर शर्मा ने अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद कंगना रनौत के विरुद्ध अदालत में परिवाद प्रस्तुत किया था। इसमें उन्होंने सांसद द्वारा किसानों के बारे में दिए बयान को लेकर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि 26 अगस्त 2024 को प्रार्थी व साथी अधिवक्ताओं ने देश के टीवी चैनलों पर सुना और देखा तथा 27 अगस्त 24 को आगरा के दैनिक समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार पढ़ा। इसमें हिमाचल प्रदेश मंडी से भाजपा की सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिल्ली में किसानों के धरने को लेकर बयान दिया था।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, काटा 74 किलो लड्डू का केक

क्या था कंगना रनौत का बयान?

भाजपा सांसद कंगना रनौत ने एक बयान में कहा था कि अगर किसान आंदोलन के दौरान भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता तो पंजाब में भी बांग्लादेश जैसे हालात पैदा हो जाते। प्रार्थी ने इस संबंध में 31 अगस्त 24 को पुलिस कमिश्नर और थानाध्यक्ष न्यू आगरा को शिकायत भेजी। कार्रवाई न होने पर उन्होंने यह वाद प्रस्तुत किया है।

Hindi News/ Agra / सांसद Kangana Ranaut के विरुद्ध परिवाद में 25 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

ट्रेंडिंग वीडियो