scriptUP Police रिक्शा चालक को डंडे से पीटने वाला पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार! थाने से मिली जमानत | UP Police Former minister son arrested for assaulting rickshaw puller in Agra | Patrika News
आगरा

UP Police रिक्शा चालक को डंडे से पीटने वाला पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार! थाने से मिली जमानत

UP Police पूर्व मंत्री के बेटे को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने थाने से जमानत दे दी।

आगराJul 25, 2024 / 06:08 pm

Shivmani Tyagi

UP Police Agra video
( UP Police ) आगरा के आरबीएस कॉलेज के पास रिक्शा चालक को डंडे से पीटने के आरोपी पूर्व मंत्री के बेटे डॉक्टर संजीव पाल और इसके साथियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। रिक्शा चालक की ओर से आई तहरीर के आधार पर ( Agra ) पुलिस ने मामला दर्ज किया था। बाद में निजी मुचलकों पर मंत्री के बेटे को पुलिस ने थाने से ही जमानत दे दी।

ये था पूरा मामला ( UP Police )

गुरुवार को पूर्व मंत्री के बेटे डॉक्टर संजीव पाल का एक वीडियो ( Viral Video ) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में डॉक्टर संजीव पाल एक रिक्शा चालक को पीट रहा था। इस वीडियो में गुंडई साफ दिखाई दे रही है। पूर्व मंत्री का बेटा रिक्शा चालक को लाठी से पीट रहा है। इसी दौरान किसी ने अपने मोबाइल फोन से इस पूरी घटना को रिकार्ड कर लिया और बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो तेजी से वायरल हो गया। वीडियो हरीपर्वत थाना क्षेत्र के आरबीएस डिग्री कॉलेज के पास का था। वीडियो के तेजी से वायरल होने की वजह ये भी थी कि पीटने वाला व्यक्ति पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह का बेटा डॉक्टर संजीव पाल सिंह था।

वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज किया मामला ( UP Police )

वीडियो के वायरल होने के बाद हरिपवर्त थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। हरिपर्वत थाना प्रभारी आलोक सिंह ने बताया कि इस मामले में कुल तीन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी। रिक्शा चालक की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया था। आरोपियों को हिरासत में लिया गया था। बाद में निजी मुचलकों पर जमनात दे दी गई। आरोपियों के खिलाफ 107/16 की कार्रवाई भी की गई है।
आगरा से प्रमोद कुशवाह कि रिपोर्ट

Hindi News/ Agra / UP Police रिक्शा चालक को डंडे से पीटने वाला पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार! थाने से मिली जमानत

ट्रेंडिंग वीडियो