scriptदर्दनाक हादसा; बाइक से गिरी दो बहनों पर चढ़ा ट्रक, पहली बार ससुराल जा रही थी संगीता | Truck runs over women fell from bike one dead one seriously in Agra | Patrika News
आगरा

दर्दनाक हादसा; बाइक से गिरी दो बहनों पर चढ़ा ट्रक, पहली बार ससुराल जा रही थी संगीता

Accident in Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रेलवे फाटक के पास भीषण हादसा हो गया। यहां रेलवे फाटक के पास बाइक से गिरी दो बहनों पर ट्रक चढ़ गया। हादसा देख राहगीरों का कलेजा कांप उठा।

आगराOct 23, 2023 / 05:28 pm

Vishnu Bajpai

agra accident
Accident in Agra: यूपी के आगरा जिले में बाइक से उछलकर गिरी दो बहनों पर पीछे से आ रहा ट्रक चढ़ गया। हादसे में 25 साल की संगीता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी बहन बबिता गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जयपुर रेफर किया गया है। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की चीख निकल गई। पुलिस ने बताया कि बिचपुरी के जऊपुर निवासी दो सगी बहनें बबिता, संगीता और बबिता का पति एक ही बाइक से संगीता की ससुराल जा रहे थे। इसी दौरान बिचपुरी रेलवे फाटक के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। इसमें संगीता और बबिता बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गई। इसी दौरान पीछे से आ रहा ट्रक दोनों बहनों पर चढ़ गया। हादसे में संगीता की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि संगीता शादी के बाद पहली बार अकेली अपने जीजा और दीदी के साथ ससुराल जा रही थी।
आगरा के थाना जगदीश पुरा अंतर्गत बिचपुरी रेलवे फाटक के पास सड़क हादसा हो गया। बाइक पर तीन लोग सवार थे। बाइक अनियंत्रित हो गई। बाइक पर सवार दो महिलाएं गिर पड़ी। इसमें एक महिला को ट्रक ने रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल है। घटना से घर में चीख पुकार मची हुई है। हादसे के बाद लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के जाम खुलवाया।
शादी के बाद पहली बार अकेली ससुराल जा रही थी संगीता
हादसा रविवार देर शाम का बताया जा रहा है। दरअसल, 25 साल की संगीता की ससुराल फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र के गांव महदऊ में थी। रविवार को वह अपनी बहन बबीता व उसके पति रवि के साथ बाइक से पहली बार अकेली अपनी ससुराल जा रही थी। बिचपुरी में रेलवे फाटक के पास संगीता व बबीता उछलकर बाइक से नीचे गिर गईं। इसी समय पीछे से आ रहे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। हादसे में संगीता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बबीता गंभीर रूप से घायल हो गई।
पुलिस ने कड़ी मशक्कत से हटवाया जाम
पुलिस ने बताया कि बिचपुरी रेलवे फाटक के पास हादसा हुआ है। फाटक के पास अचानक बाइक फिसल गई। हादसे में बिचपुरी थानाक्षेत्र के जऊपुर निवासी बहनें बबिता, संगीता गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। इसमें से संगीता को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि बबिता को जयपुर रेफर कर दिया है। वहीं बबिता का पति रवि मामूली रूप से घायल हुआ था। उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक सड़क पर ही छोड़कर भाग गया।
इससे बोदला-अछनेरा रोड पर दोनों तरफ करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लगा गया। संगीता की मौत की खबर मिलने पर परिवार में चीख पुकार मच गई। वहीं बबीता की हालत नाजुक देखते हुए जयपुर के लिए रेफर किया गया है। बिचपुरी चौकी इंचार्ज अनुज कुमार ने बताया कि पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाया है। शाम करीब साढ़े नौ बजे जाम खुल सका। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
प्रमोद कुशवाह की रिपोर्ट

Hindi News/ Agra / दर्दनाक हादसा; बाइक से गिरी दो बहनों पर चढ़ा ट्रक, पहली बार ससुराल जा रही थी संगीता

ट्रेंडिंग वीडियो