scriptएटा के लालता प्रसाद का निकला चंबल नदी किनारे मिला कंकाल, डीएनए टेस्ट खोलेगा कई राज | Skeleton Lalta Prasad of Etah was found on Chambal river Side | Patrika News
आगरा

एटा के लालता प्रसाद का निकला चंबल नदी किनारे मिला कंकाल, डीएनए टेस्ट खोलेगा कई राज

Skeleton in Agra: आगरा के पिनाहट थानाक्षेत्र में चंबल नदी के किनारे मिला नर कंकाल की पहचान हो गई है। पुलिस के अनुसार एटा का टैक्सी चालक लालता प्रसाद 20 सितंबर से लापता था। सिर में गोली मारकर उसकी हत्या की गई है।

आगराOct 10, 2023 / 10:23 am

Vishnu Bajpai

Skeleton Lalta Prasad of Etah was found on Chambal river Side

आगरा में मिले नर कंकाल की एटा के लालता प्रसाद के रूप में हुई पहचान।

Male Skeleton in Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा में पिनाहट थाना क्षेत्र में चंबल के घाट पर 25 सितंबर को एक खेत में शव (कंकाल) गड़ा मिला। सोमवार को उसकी शिनाख्त हो गई। चंबल नदी किनारे गड्ढे में दबाए गए शव को कुत्ते नोच रहे थे। भीषण बदबू फैलने के बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी थी। पुलिस ने नर कंकाल का पोस्टमार्टम कराया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि युवक की हत्या सिर में गोली मारकर की गई है। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी पहचान कराने के प्रयास किए।
पुलिस के अनुसार शव एटा जिला निवासी लालता प्रसाद का है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर में गोली मारकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। पुलिस जल्द ही खुलासा करने का दावा कर रही है। एटा जिले के निधौली कलां थाना क्षेत्र में होच्चि गांव निवासी ओम प्रकाश का बेटा लालता प्रसाद (33) फरीदाबाद में टैक्सी चलाता था। उनकी टैक्सी 22 सितंबर को बाह में होलीपुरा मार्ग पर खंदक में क्षतिग्रस्त मिली थी। उसी दिन बरहन से पहुंचे बहनोई गजेंद्र सिंह ने बाह थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि 20 सितंबर को मुरैना के लिए टैक्सी को किराये पर बुक किया गया था। तबसे लालता का सुराग नहीं लगा है।
आगरा थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत चंबल नदी घाट पर किनारे खेत में दो सप्ताह पूर्व नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस मुकदमे को हत्या की धाराओं की तरमीम कर पुलिस ने मामले की बारीकी से तहकीकात शुरू की। आगरा और आसपास के थानों में दर्ज गुमशुदगी की जांच और परिजनों से संपर्क किया गया। प्रभारी निरीक्षक बाह कुलदीप दीक्षित ने बताया कि जल्द ही गिरफ्तारी कर वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। थानाध्यक्ष पिनाहट नीरज पवार ने बताया कि शव की पहचान परिजन ने कर ली है। परिजन का डीएनए टेस्ट कराने की भी कार्रवाई की गई है।
प्रमोद कुशवाह की रिपोर्ट

Hindi News/ Agra / एटा के लालता प्रसाद का निकला चंबल नदी किनारे मिला कंकाल, डीएनए टेस्ट खोलेगा कई राज

ट्रेंडिंग वीडियो