scriptसाली को वश में करने के लिए जीजा करता था ये काम, भड़की पत्नी पहुंची थाने | Jija uses black magic tantra mantra at midnight to control sali in agra | Patrika News
आगरा

साली को वश में करने के लिए जीजा करता था ये काम, भड़की पत्नी पहुंची थाने

यूपी की आगरा जिले में एक व्यक्ति पर अपनी साली को वश में करने का आरोप लगा है।

आगराMar 30, 2024 / 03:20 pm

Aman Kumar Pandey

black_magic.jpg

black magic

Black Magic in Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक शख्स पर यह आरोप लगा है कि वह अपनी साली को वश में करने के लिए रात के 12 बजे घर में तंत्र-मंत्र क्रिया शुरू कर देता है। रात 2 बजे तंत्र मंत्र और टोना-टोटका करने के बाद वह व्यक्ति अपनी पत्नी से मारपीट भी करता है।
गौर करने वाली बात यह है कि उस व्यक्ति की पत्नी की बहन की शादी उसी के छोटे भाई से हुई है। तंत्र-मंत्र, काला जादू और मारपीट से परेशान पत्नी ने अब पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस कमिश्नर ऑफिस ने इस शिकायत को परिवार परामर्श केंद्र को ट्रांसफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

मुख्तार अंसारी ने कृष्णानंद राय पर इतना चलवाईं थी गोलियां, खोखा गिनती रह गई थी यूपी पुलिस

आगरा सदर थाने की रहने वाली महिला की शादी जगदीशपुरा निवासी युवक से हुई थी। दोनों की शादी साल 2013 में हिंदू रीति रिवाज से हुआ था। दोनों के दो बेटे हैं। एक बेटा 9 साल का तो दूसरा 7 साल का है। विवाह के 4 साल तक सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन साल 2017 के बाद अचानक पति पर तांत्रिक विद्या और काला जादू का भूत सवार हो गया। इसी के चलते पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होने लगा।
यह भी पढ़ें

Mukhtar Ansari Death: आज नहीं कल सुपुर्द-ए-खाक होंगे मुख्तार अंसारी! सूत्रों से मिली बड़ी जानकारी

पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसकी छोटी बहन को रिझाने के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा लेता है। पत्नी के मना करने पर पति उसके साथ मारपीट करता है। आरोप है यह भी है कि साल 2020 में पत्नी को मारपीट कर पति ने घर से निकाल दिया। महिला ने अपने पति पर अपनी छोटी बहन को गंदी नजर से देखने का आरोप लगाया है। वही दूसरी तरफ युवक ने मारपीट करने की बात से इनकार किया है।

Hindi News/ Agra / साली को वश में करने के लिए जीजा करता था ये काम, भड़की पत्नी पहुंची थाने

ट्रेंडिंग वीडियो