scriptकूड़े के ढेर में मिलने वाले शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, हत्या के बाद फेंका गया था शव | Big revelation in postmortem report of dead body found in garbage | Patrika News
आगरा

कूड़े के ढेर में मिलने वाले शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, हत्या के बाद फेंका गया था शव

आगरा के थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र में शाहदरा के पास वन विभाग की जमीन पर कूड़े में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ मिला था। जिसकी परिजन ने थाने पहुंचकर मृतक की शिनाख्त लखन के नाम से की थी। उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत सिर में लगी चोट की वजह से होना आया है।

आगराOct 14, 2023 / 10:00 am

Prateek Pandey

Big revelation in postmortem report of dead body found in garbage
आपको बता दें मंगलवार को शाहदरा में पेट्रोल पंप के पास कूड़े के ढेर में शव मिला था। बुधवार को परिजन ने थाने पहुंचकर मृतक की शिनाख्त लखन के नाम से की। पुलिस ने मां मुन्नी देवी से पूछताछ की। मां ने बताया कि बेटा रोजाना घर से निकल जाता था। रविवार सुबह भी निकला था। इसके बाद नहीं आया। वह लोग उसकी तलाश में लगे थे।
परिजन ने पुलिस को बताया कि लखन का दो महीने पहले मोहल्ले के ही पारस, भोले, नरेश और कुलदीप से विवाद हुआ था। आरोप था कि 27 अगस्त को सभी ने रास्ते में रोककर लखन से मारपीट की।

पुलिस ने अब नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। थानाध्यक्ष ट्रांस यमुना सुमनेश विकल ने बताया कि मामले में लखन ने पारस, भोले, नरेश और कुलदीप से विवाद हुआ चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। हत्या की आशंका जाहिर की थी।
जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सिर में गहरी चोट लगने से आया है। हत्या कर शव को खाली जगह पर फेंका गया। वहीं मृतक के परिचित और जानकारों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। हत्या के पीछे क्या कारण है? कौन-कौन शामिल हैं? इस सबका पता किया जा रहा है। मामले में घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए जा रहे हैं।
प्रमोद कुशवाह की रिपोर्ट

Hindi News/ Agra / कूड़े के ढेर में मिलने वाले शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, हत्या के बाद फेंका गया था शव

ट्रेंडिंग वीडियो