scriptहिस्ट्रीशीटर ने नए थानाध्यक्ष को माला पहनाकर किया स्वागत, पुलिस कमिश्नर ने की कार्रवाई | Agra History sheeter garlanded new police station chief commissioner took action  | Patrika News
आगरा

हिस्ट्रीशीटर ने नए थानाध्यक्ष को माला पहनाकर किया स्वागत, पुलिस कमिश्नर ने की कार्रवाई

Agra: आगरा में जाने माने हिस्ट्रीशीटर ने नए थानेदार को माला पहनाई और उनका स्वागत किया। मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस कमिश्नर ने तुरंत एक्शन लिया।

आगराJul 21, 2024 / 02:32 pm

Sanjana Singh

Agra

Agra

Agra: आगरा के निबोहरा थाने में एक हिस्ट्रीशीटर ने नए थानेदार मोहित शर्मा के चार्ज लेने पर उनका स्वागत किया। इसके साथ ही, माला पहनाते समय फोटो खिंचाई और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। फोटो वायरल होते ही पुलिस कमिश्नर ने थानेदार को हटा दिया है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में हिस्ट्रीशीटर लोकेंद्र नवागत थानाध्यक्ष मोहित शर्मा को माला पहनाता नजर आ रहा था। लोकेंद्र निबोहरा थाने का ही हिस्ट्रीशीटर है। हैरानी की बात यह है कि उसे ऐसा करने से किसी पुलिसकर्मी ने रोका नहीं। फोटो वायरल होने पर थाना प्रभारी मोहित शर्मा ने अपनी सफाई पेश की लेकिन काम नहीं आई। पुलिस कमिश्नर ने उनकी जगह सुरेशचंद को नया थाना प्रभारी बनाया है।
यह भी पढ़ें

केदारनाथ भूस्खलन पर सीएम पुष्कर धामी ने जताया दुख, घायलों के उपचार का दिया निर्देश

पुराने थानेदार को भी विदाई देने पहुंचा था

चर्चा है कि हिस्ट्रीशीटर मोहित शर्मा से पहले यहां तैनात पुराने थाना प्रभारी की विदाई पार्टी में भी शामिल हुआ था। हिस्ट्रीशीटर लोकेंद्र उर्फ लुक्का निबोहरा के गांव शाहवेद का निवासी है। दिसंबर 2017 में उसे राजाखेड़ा थाने में तैनात दरोगा टीनू सोगरवाल को गोली मारने के आरोप में पकड़ा गया था। उसके खिलाफ कई और मुकदमे दर्ज हैं। फोटो वायरल होने पर थानाध्यक्ष मोहित शर्मा का कहना है कि थाने में पहुंचते ही कई लोग मिलने आ गए थे। उन्हें यह जानकारी नहीं थी कि इनमें से एक हिस्ट्रीशीटर भी है।

Hindi News/ Agra / हिस्ट्रीशीटर ने नए थानाध्यक्ष को माला पहनाकर किया स्वागत, पुलिस कमिश्नर ने की कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो