scriptPolice की 24 घंटे नाकाबंदी, 4-4 घंटे की शिफ्ट में करेगी जांच | Patrika News
जोधपुर

Police की 24 घंटे नाकाबंदी, 4-4 घंटे की शिफ्ट में करेगी जांच

– पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर

जोधपुरSep 25, 2024 / 12:09 am

Vikas Choudhary

24 hours nakabandi

प्रतापनगर सर्कल के पास नाकाबंदी में तैनात पुलिस।

जोधपुर.

पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में मंगलवार को एक बार फिर लगातर 24 घंटे नाकाबंदी शुरू की गई है। संबंधित थानों की पुलिस कमिश्नरेट के दोनों जिलों में 29 जगह पर चार-चार घंटे की शिफ्ट में वाहनों की जांच के साथ ही बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई भी करेगी।
पुलिस कमिश्नर राजेन्द्र सिंह के निर्देश पर मंगलवार शाम छह बजे विशेष नाकाबंदी शुरू की गई है। जो बुधवार शाम छह बजे तक रहेगी। शाम छह से रात 10 बजे तक थानाधिकारी, रात 10 से मध्यरात्रि 2 बजे तक थाने के द्वितीय अधिकारी, मध्यरात्रि 2 से बुधवार सुबह 6 बजे तक एएसआइ, सुबह 6 से सुबह 10 बजे तक हेड कांस्टेबल, सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक एएसआइ और दोपहर 2 से शाम 6 बजे तक थानाधिकारी के नेतृत्व में नाकाबंदी की जाएगी। इस दौरान लोक व स्पेशल एक्ट, माॅडिफाइडनम्बर प्लेट्स लगे वाहन, काले शीशे वाले वाहन और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शराब पीकर वाहन वाले 28 चालकों के चालान

पुलिस कमिश्नरेट में सोमवार शाम 7 से रात 11 ब जे तक विशेष जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान शराब पीकर वाहन चलाने, संदिग्ध लोगों की राजकॉप ऐप से फोटो का मिलान और संदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए। पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने पर 28 चालकों के चालान बनाकर वाहन जब्त किए। वहीं, 206 जनों के फोटो राजकॉप ऐप पर अपलोड कर मिलान किए गए। वहीं, 123 संदिग्ध व्यक्तियों के पर्चा ‘बी’ भरा गया।

Hindi News / Jodhpur / Police की 24 घंटे नाकाबंदी, 4-4 घंटे की शिफ्ट में करेगी जांच

ट्रेंडिंग वीडियो