script#Indian railway: मालगाड़ी का इंजन फेल, ट्रेनें प्रभावित | Rajnandgaon: Freight locomotive failure, affecting trains | Patrika News
राजनंदगांव

#Indian railway: मालगाड़ी का इंजन फेल, ट्रेनें प्रभावित

परमालकसा-मुढ़ीपार के बीच मंगलवार को मालगाड़ी का इंजन फेल होने से नागपुर रूट की ट्रेनें दो से ढाई घंटे तक प्रभावित रहीं।इंजन को सुधारने तकनीकी टीम को बुलाना पड़ा।

राजनंदगांवMay 11, 2016 / 10:15 am

Satya Narayan Shukla

Freight locomotive failure, affecting trains

Freight locomotive failure, affecting trains

राजनांदगांव. परमालकसा-मुढ़ीपार के बीच मंगलवार को मालगाड़ी का इंजन फेल होने से नागपुर रूट की ट्रेनें दो से ढाई घंटे तक प्रभावित रहीं। रेल विभाग द्वारा इंजन को सुधारने तकनीकी टीम को बुलाना पड़ा। करीब डाई घंटे की मशक्कत बाद मालगाड़ी के इंजन में सुधार किया गया। सुधार कार्य तक नागपुर रूट की ओर जाने वाली ट्रेनों को रोकना पड़ा। इस दौरान इस रुट में जाने वाले यात्रियों को ट्रेनों के इंतजार में परेशानियों का सामना करना पड़ा।

डेढ़ घंटे लेट से पहुंची छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस

मालगाड़ी में खराबी आने से छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस राजनांदगांव स्टेशन में करीब डेढ़ घंटे देरी से पहुंची। इसके अलावा हावड़ा अहमदाबाद एक्सप्रेस सहित कुछ और ट्रेने निर्धारित समय से काफी विलंब से पहुंची। तकनीकी टीम द्वारा मालगाड़ी के इंजन में सुधार करने के बाद इस रुट के ट्रेनों को रवाना किया गया।

टाइमिंग बदली गई
स्टेशन प्रबंधक सुजीत चक्रवर्ती ने कहा कि शाम 4 बजे के आस-पास परमालकसा के पास मालगाड़ी का इंजन फेल हो गया था। तकनीकी टीम द्वारा सुधार कार्य किया गया। इंजन में खराबी आने से नागपुर की ओर जाने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस व कुछ ट्रेने कुछ विलंब से चलीं।

Hindi News/ Rajnandgaon / #Indian railway: मालगाड़ी का इंजन फेल, ट्रेनें प्रभावित

ट्रेंडिंग वीडियो