scriptजिस मालगाड़ी से टकराया, उसी ने अस्पताल पहुंचाया | raigarh: train hit, he rushed to the hospital | Patrika News
रायगढ़

जिस मालगाड़ी से टकराया, उसी ने अस्पताल पहुंचाया

वृद्ध की बहु ने बताया कि उसके ससुर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। यहीं
वजह है कि वो घर में बगैर बताए निकल जाते हैं। रेलवे ट्रैक पर भी वो भटकते
हुए पहुंच गए होंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रायगढ़Nov 10, 2015 / 10:39 pm

कंचन ज्वाला

accident

death

रायगढ़. कोतरलिया रायगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच एक 70 वर्षीय वृद्ध ने खुदकुशी करने की कोशिश की और मालागाड़ी के सामने आ गया। इमरजेंसी ब्रेक लगा ड्राइवर ने ट्रेन रोका। इस बीच वृद्ध इंजन से टकरा गया था। ऐसे में, ड्राइवर ने मानवता दिखाते हुए घायल वृद्ध को इंजन में बैठा कर इलाज के लिए रायगढ़ लाया। स्थानीय रेल अधिकारियों की मदद से उसके इलाज के लिए केजीएच में भर्ती किया गया है।

मालगाड़ी के ड्राइवर की सूझ-बुझ व मानवता कीह वजह से एक वृद्ध ट्रेन से कटने से बच गया। मिली जानकारी के अनुसार मामला मंगलवार की दोपहर की है। जब इंदिरानगर के कुम्हारपारा निवासी गोविंद कुराल 70 वर्ष, खुदकुशी करने के लिए कोतरलिया रायगढ़ रेलवे ट्रैक के बीच खड़ा हो गया। वहीं अप लाइन से एक मालगाड़ी तेजी से रायगढ़ की ओर आ रही थी। ड्राइवर ने दूर से देखा कि एक व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर खड़ा है। ऐसे में, ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया। पर ट्रेन की रफ्तार तेज होने की वजह से ट्रेन को रुकने में समय लगा। इस बीच मालगाड़ी के इंजन से वृद्ध टकरा कर बेहोश हो गया।

ड्राइवर ने इसकी जानकारी स्थानीय पैनल में दी। वहीं घायल वृद्ध को इलाज के लिए मालागाड़ी के इंजन में रख रायगढ़ लाया। जहां संजीवनी 108 पहले से खड़ी थी। संजीवनी घायल वृद्ध को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई। जहां उसका उपचार जारी है। वृद्ध की बहु ने बताया कि उसके ससुर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। यहीं वजह है कि वो घर में बगैर बताए निकल जाते हैं। रेलवे ट्रैक पर भी वो भटकते हुए पहुंच गए होंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Raigarh / जिस मालगाड़ी से टकराया, उसी ने अस्पताल पहुंचाया

ट्रेंडिंग वीडियो