scriptट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसलने से युवक की मौत | man died when boarding the train sliding feet | Patrika News
मुजफ्फरपुर

ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसलने से युवक की मौत

रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर तीन पर एक यात्री की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया।

मुजफ्फरपुरMar 26, 2015 / 01:15 pm

Juhi Mishra

मुजफ्फरनगर। रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर तीन पर एक यात्री की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया। यात्री की जेब में मिले पंजाब नेशनल बैंक के पासबुक के आधार पर पहचान भूषण पुत्र जयपाल निवासी खेदड़िया छपार के रूप में हुई है। जीआरपी ने पहचान के लिए परिजनों को सूचना दे दी है। ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसलने से हादसा हुआ।

जीआरपी इंस्पेक्टर दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि रात आठ बजे के आस-पास अंबाला निजामुद्दीन पैसेंजर प्लेटफार्म नंबर तीन पर पहुंची थी। ट्रेन को जैसे ही हरी झंडी हुई यात्री दौड़ कर ट्रेन पकड़ने लगा जिसका पैर फिसल गया और वह प्लेटफार्म के बीच में आ गया। प्लेटफार्म व ट्रेन के बीच में आने से यात्री की मौके पर मौत हो गई।

पीएनबी के पास बुक के आधार पर यात्री की पहचान भूषण पुत्र जयपाल निवासी खेदड़िया छपार के रूप में हुई। परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों की शिनाख्त के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। यात्री के पास से एक टिकट भी मिला है, लेकिन टिकट के खून में सने होने के कारण पहचान नहीं हो पाई कि कहां के लिए टिकट लिया था। यात्री उम्र 30 से 35 साल के बीच में है।

Hindi News/ Muzaffarpur / ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसलने से युवक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो