scriptबिहार के 202 रेलवे स्टेशन आतंकी संगठन ISIS के निशाने पर, अलर्ट | 202 railway stations in bihar targeted by ISIS, alerts | Patrika News
मुजफ्फरपुर

बिहार के 202 रेलवे स्टेशन आतंकी संगठन ISIS के निशाने पर, अलर्ट

माओवादी संगठन के गुमला क्षेत्र के स्पेशल कमेटी सदस्य आशीष रंजन के विरोध
में नक्सली बंदी को लेकर पहले से ही रेलवे में हाई-अलर्ट जारी है।

मुजफ्फरपुरOct 08, 2016 / 02:38 pm

इन्द्रेश गुप्ता

ISIS suicide bomber

ISIS suicide bomber

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर रेल एसपी विरेन्द्र नारायण झा ने रेंज के सभी जीआरपी थाना को अलर्ट किया है। एसपी ने थानाध्यक्ष को अपने स्तर से सूचना जुटाने एवं आरपीएफ व लोकल पुलिस से समन्वय स्थापित कर चौकसी बरतने का निर्देश दिया है।

जानकारी के अनुसार आतंकी संगठन आइएसआइएस ने रेलवे को टारगेट पर रखा है। बिहार के 202 रेलवे स्टेशन उसके निशाने पर हैं। इनमें मोतिहारी, रक्सौल सहित उत्तर बिहार के एक दर्जन से अधिक स्टेशन शामिल हैं। खुफिया एजेंसी को मिली जानकारी के बाद आतंकी खतरा को देखते हुए संवेदनशील स्टेशन एवं रेल खंड की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

विशेष शाखा पुलिस अधीक्षक(बी) पटना ने रेलवे की सुरक्षा में तैनात सभी एजेंसियों को अलर्ट करते हुए संवेदनशील स्टेशनों की सुरक्षा प्रणाली मजबूत करने का निर्देश दिया है। सूचना के बाद रेलवे में हाई अलर्ट जारी कर दी गयी है। आतंकी संगठन रेलवे स्टेशनों के साथ ट्रेनों को भी निशाना बना सकते है।

एसपी ने रेल खंड की निगहबानी में मार्ग रक्षी दल को भी विशेष सतर्कता बरतने एवं नजर रखने का निर्देश दिया है। इधर झारखंड में सीआरपीएफ के सर्च ऑपरेशन में मारे गए माओवादी संगठन के गुमला क्षेत्र के स्पेशल कमेटी सदस्य आशीष रंजन के विरोध में नक्सली बंदी को लेकर पहले से ही रेलवे में हाई-अलर्ट जारी है।

Hindi News/ Muzaffarpur / बिहार के 202 रेलवे स्टेशन आतंकी संगठन ISIS के निशाने पर, अलर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो