scriptसुकरी-मंगेला न्यू ट्रैक: जल्द दौड़ेगी पांच डिब्बों की ट्रेन, CRS ने किया निरीक्षण | Commission of Railway Safety arrived at sukri with special train | Patrika News
जबलपुर

सुकरी-मंगेला न्यू ट्रैक: जल्द दौड़ेगी पांच डिब्बों की ट्रेन, CRS ने किया निरीक्षण

ट्रेन जबलपुर स्टेशन से सीआरएस स्पेशल सुकरी के लिए सुबह 8.7 मिनिट पर रवाना हुई। 

जबलपुरSep 03, 2016 / 11:41 am

Abha Sen

train

train

जबलपुर। जबलपुर-गोंदिया ब्रॉडगेज परियोजना के नए नवेले जबलपुर-सुकरी मंगेला सेक्शन पर शुक्रवार को एक के पीछे एक आठ मोटर ट्रॉलियां दौड़ीं थीं। इस नए टै्रक के निरीक्षण के लिए साउथ इस्टर्न सर्किल कोलकाता के कमिश्नर ऑफ रेलवे सेफ्टी सुदर्शन नायक यहां पहुंचे। शनिवार को सुबह से नायक मौके पर पहुंच गए। वे इंस्पेक्शन स्पेशल ट्रेन से बरगी पहुंचे। ट्रेन जबलपुर स्टेशन से सीआरएस स्पेशल सुकरी के लिए सुबह 8.7 मिनिट पर रवाना हुई। 

नायक ने सुबह 9.10 बजे बरगी से सुकरी तक मोटर ट्रॉली से निरीक्षण शुरू किया। बिलासपुर जोन व नागपुर डिवीजन के कई वरिष्ठ अफसर भी सवार थे। शुक्रवार को अंधेरा हो जाने के कारण इंस्पेक्शन अधूरा छूट गया था।

train

सशर्त एनओसी के आसार
जबलपुर से सुकरी तक पांच डिब्बों की पैसेंजर टे्रन चलाने की तैयारी है। इसके शुभारंभ के लिए रेलमंत्री सुरेश प्रभु के आने की चर्चा भी हो रही हैं। लेकिन, सीआरएस की एनओसी के बिना यात्री टे्रन चलना मुमकिन नहीं। शुक्रवार को सीआरएस नायक के तेवर बता रहे थे कि वे तैयारियों से पूरी तरह संतुष्ट नहीं। गढ़ा स्टेशन पर तो उन्होंने अमले को एक-एक महीने की टे्रनिंग पर भेजने के निर्देश भी अफसरों को दिए।

train

Hindi News/ Jabalpur / सुकरी-मंगेला न्यू ट्रैक: जल्द दौड़ेगी पांच डिब्बों की ट्रेन, CRS ने किया निरीक्षण

ट्रेंडिंग वीडियो