scriptट्रेनें रद्द, यात्री हो रहे परेशान | Trains canceled, passengers are upset | Patrika News
गोरखपुर

ट्रेनें रद्द, यात्री हो रहे परेशान

इटारसी-मुम्बई रेल मार्ग बाधित होने से इसका असर उत्तरप्रदेश की ट्रेनों पर भी पड़ रहा है।

गोरखपुरJun 25, 2015 / 10:22 am

हितेश शर्मा

Indian railway

Indian railway

गोरखपुर। इटारसी-मुम्बई रेल मार्ग बाधित होने से इसका असर उत्तरप्रदेश की ट्रेनों पर भी पड़ रहा है। ट्रेनें परिवर्तित मार्ग से चल रही हैं, वहीं कई ट्रेनें रद्द होने से भी यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ट्रेनों के निरस्त होने की जानकारी समय से नहीं मिलने के कारण सर्वाधिक परेशानी दूर-दराज के यात्रियों को झेलनी पड़ रही है। गोरखपुर से चलने वाली दादर एक्सप्रेस, कुशीनगर एक्सप्रेस और जनसाधारण एक्सप्रेस के निरस्त होने से हजारों यात्री परेशान रहे। महीनों पहले आरक्षित कराए टिकट को कैंसिल कराने को यात्रियों को घण्टों कतार में खड़ा रहना पड़ा।

उधर यात्रियों की भीड़ के मद्देजनर गोरखपुर रेलवे स्टेशन प्रशासन पूरी तरह अलर्ट रहा। रात में एलटीटी एक्सप्रेस के जाने की सूचना पर सैकड़ों यात्री बुकिंग काउण्टर पर टिकट लेने के लिए कतार में लगे रहे। ट्रेन के प्लेटफार्म पर लगते ही पहले बैठने के लिए यात्रियों में होड़ मच गई।

गोरखपुर से हिसार जाने वाली गोरखधाम एक्सप्रेस के मंगलवार को प्लेटफार्म पर लगते ही यात्रियों का रेला जनरल बोगी की तरफ उमड़ पड़ा। बोगी का दरवाजा खुलने में देर हुई तो यात्री इमरजेंसी विण्डों से बोगी में घुसने लगे। पुलिस प्रशासन को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Hindi News/ Gorakhpur / ट्रेनें रद्द, यात्री हो रहे परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो