scriptकानपुर रेल हादसे में इलाहाबाद के दो महिला समेत तीन घायल | Allahabad Two Woman with Three Injured In Kanpur Train Accident News in hindi | Patrika News
प्रयागराज

कानपुर रेल हादसे में इलाहाबाद के दो महिला समेत तीन घायल

घायलों का हाल लेने को परिजन हरपल कर रहे अधिकारियों से सम्पर्क

प्रयागराजDec 29, 2016 / 09:07 am

sarveshwari Mishra

Kanpur Train Accident

Kanpur Train Accident

इलाहाबाद. कानुपर सेंट्रल-टुंडला रेल खंड पर बुधवार की सुबह कानपुर में हुए अजमेर सियालदह-एक्सप्रेस हादसे के बाद पूर्वोत्तर रेलवे की नौ गाडिय़ों को रद्द कर दिया गया। रेल हादसे के बाद देशभर की निगाहें इस ट्रेन हादसे पर टिक गईं और लोग घायलों के लिए दुआ मांगने लगे। रेलवे ने दुर्घटना में 62 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है।
जिसमें इलाहाबाद के भी दो महिला सहित तीन लोग के भी घायल होने की सूचना मिली है। उन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 



बतादें कि कानपुर देहात के गुजुआ रूरा रेलवे स्टेशन के समीप बुधवार की सुबह सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस के 15 डिब्बे अचानक पटरी से उतर गये। हादसे में पांच दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की सूचना है। घायलों में इलाहाबाद के जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एलगिन रोड निवासी खुशनुमा बेगम 38 पत्नी सलीमउद्दीन, नैनी कोतवाली क्षेत्र के न्यू बाजार छिवकी की रहने वाली राजकुमारी पत्नी श्रीनाथ पाल एवं झूंसी थाना क्षेत्र के नेचर बिल्ला कालोनी त्रिवेणीपुर निवासी राजकृष्ण ओझा 54 पुत्र एस.बी.ओझा घायल हो गये है। हादसे की जानकारी होते ही उनके परिवार के लोग यहां से रवाना हो चुके है। उनके परिजन हरपल उनकी हाल चाल लेने के लिए रेलवे के अधिकारियों से सम्पर्क कर रहे है।रपल उनकी हाल चाल लेने के लिए रेलवे के अधिकारियों से सम्पर्क कर रहे है।

Hindi News/ Prayagraj / कानपुर रेल हादसे में इलाहाबाद के दो महिला समेत तीन घायल

ट्रेंडिंग वीडियो