scriptKhatron Ke Khiladi 14: रोमानिया में शूट होगा रोहित शेट्टी का शो! इन कंटेस्टेंट का नाम हुआ कन्फर्म | Patrika News
TV न्यूज

Khatron Ke Khiladi 14: रोमानिया में शूट होगा रोहित शेट्टी का शो! इन कंटेस्टेंट का नाम हुआ कन्फर्म

रोहित शेट्टी की ओर से होस्ट किया जाने वाला शो खतरों के खिलाड़ी अपने 14वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पहले यह जानकारी दी गई थी कि रियलिटी शो की शूटिंग मई में शुरू हो सकती है।

मुंबईApr 23, 2024 / 11:21 pm

Prateek Pandey

Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14

खतरों के खिलाड़ी शो से जुड़ी कई जानकारी सामने आ रही है। शो में एक बड़ा बदलाव जो बताया गया वह शो की लोकेशन को लेकर है। पिछले साल तक खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होती थी।

साउथ अफ्रीका में नहीं होगी शूटिंग

खतरों के खिलाड़ी के 14वें सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रीका में ना होकर किसी और लोकेशन पर होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम थाईलैंड, बुल्गारिया और जॉर्जिया में शूटिंग स्पॉट तलाश कर रही थी। संभावनाएं जताई जा रही हैं कि शो की शूटिंग इस साल रोमानिया में की जाएगी। अब तक इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।
यह भी पढ़ें

हनुमान जयंती पर रिलीज हुआ ‘जय हनुमान’ का पोस्टर, ड्रैगन के सामने खड़े दिख रहे हैं बजरंगबली

रोमानिया में होगी शूटिंग!

दावा किया जा रहा है कि रोमानिया को अपकमिंग सीजन के लिए लॉक कर दिया गया है। कसास लगाए जा रहे हैं कि कुछ प्रतियोगियों के लिए वीजा प्रोसेस भी शुरू कर दिया गया है। संभावना जताई जा रही है कि प्रतियोगी मई में शूटिंग के लिए रवाना होंगे।
यह भी पढ़ें

‘कुली’ बने रजनीकांत, 3 मिनट 16 सेकंड में दिखा एक्शन का जबरदस्त धमाका

नए सीजन में कौन-कौन लेगा हिस्सा

अब तक बिग बॉस 17 के रनरअप अभिषेक कुमार कंफर्म प्रतियोगी बताए जा रहे हैं। कंटेस्टेंट जो कथित तौर पर इस साल खतरों के खिलाड़ी में भाग लेंगे वो निमरित कौर अहलूवालिया, गशमीर महाजनी, समर्थ जुरेल, सुमोना चक्रवर्ती, अदिति शर्मा और शोएब इब्राहिम हो सकते हैं। कुछ समय पहले तक शोएब के नाम की अटकलें लगाई जा रही थीं। उनकी पत्नी दीपिका ने अभिनेता की शो में हिस्सेदारी को कंफर्म करते हुए एक बड़ा संकेत दिया था।

Home / Entertainment / TV News / Khatron Ke Khiladi 14: रोमानिया में शूट होगा रोहित शेट्टी का शो! इन कंटेस्टेंट का नाम हुआ कन्फर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो