scriptकंफर्म हुआ Disha Patani का रिलेशनशिप, अलेक्जेंडर को डेट करने का मिला हिंट, फोटो Viral | Disha Patani dating relationship confirmed with boyfriend Alexander photo went viral | Patrika News
बॉलीवुड

कंफर्म हुआ Disha Patani का रिलेशनशिप, अलेक्जेंडर को डेट करने का मिला हिंट, फोटो Viral

दिशा पटानी मुंबई में 26 अप्रैल को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक और बेस्ट फ्रेंड के साथ नजर आई हैं। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे फैंस को दिशा पटानी और अलेक्जेंडर की डेटिंग की अफवाहों की पुष्टि हो गई है।

मुंबईApr 27, 2024 / 10:38 am

Gausiya Bano

disha patani with boyfriend aleksander Alex Ilic

टाइगर श्रॉफ संग ब्रेकअप के बाद दिशा पटानी इस शख्स को कर रहीं डेट

दिशा पटानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप की खबरों के बाद अब एक्ट्रेस दिशा पटानी का नाम रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ जुड़ गया है। बीते शुक्रवार, 26 अप्रैल को दिशा पटानी मुंबई के बांद्रा में एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनका रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स और उनकी बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय भी थीं।

ऐसे कंफर्म हुई दिशा पटानी और अलेक्जेंडर की डेटिंग की अफवाह

दिशा पटानी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर का दाहिना हाथ टैटू से भरा है। हाथ पर बने टैटू पर एक चेहरा भी बना है, जो दिशा पटानी के चेहरे से काफी मिलता-जुलता है। इस टैटू को देखने के बाद फैंस को दिशा और अलेक्जेंडर की डेटिंग की अफवाहों की पुष्टि हो गई। हालांकि, डेटिंग की अफवाहों पर अभी तक दिशा पटानी और अलेक्जेंडर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें

चुनावी माहौल में ओटीटी पर देखें ये 10 पॉलिटिकल फिल्में, सस्पेंस देख दिमाग जाएगा घूम

यहां देखिए दिशा पटानी और रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर की वायरल फोटो

disha patani with rumoured boyfriend

Home / Entertainment / Bollywood / कंफर्म हुआ Disha Patani का रिलेशनशिप, अलेक्जेंडर को डेट करने का मिला हिंट, फोटो Viral

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो