scriptViral Video: गोलगप्पे में जिंदा सांप और मछली भरकर खा रहे लोग, वीडियो वायरल  | Viral Video of Chinese women Eating Golgappa filling with Fish And Snake | Patrika News
विदेश

Viral Video: गोलगप्पे में जिंदा सांप और मछली भरकर खा रहे लोग, वीडियो वायरल 

Golgappa Viral Video: तमाम तरह के फ्यूज़न के बीच एक बेहद अजीबो-गरीब फ्यूज़न सामने आया है, जिसमें इस गोलगप्पे में आलू-मटर नहीं बल्कि सांप और मछली भरकर खिलाया जा रहा है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीJul 04, 2024 / 01:57 pm

Jyoti Sharma

Viral Video of Chinese women Eating Golgappa filling with Fish And Snake

Viral Video of Chinese women Eating Golgappa filling with Fish And Snake

Golgappa Viral Video: भारत का गोलगप्पा अब पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना रहा है। अमेरिका जैसे देश में तो ये व्हाइट हाउस (White House) के फूड मेन्यू में शामिल हो गया है। ऐसे में भारत का ये गोलगप्पा पूरी दुनिया में धूम मचा रहा है। गोलगप्पे बेचने वाले कई लोग अब अलग-अलग फ्यूज़न से इसे ग्राहकों को खिला रहे हैं जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है फिर चाहे वो गोलगप्पे (Golgappa) में आलू-चने की फिलिंग हो, चाहे छोले की फिलिंग हो, अब तो कई जगह लोग गोलगप्पे में फल और चॉकलेट की फिलिंग तक करके अपने ग्राहकों को परोस रहे हैं जिसे कई जगह पसंद किया जा रहा है। दूसरी तरफ इस फ्यूज़न का एक बेहद अजीबो-गरीब तरीका सामने आया है, जिसमें इस गोलगप्पे में आलू-मटर नहीं बल्कि सांप और मछली भरकर खिलाया जा रहा है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी ये वीडियो देखिए..

इस Viral Video पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि ये महिला गोलगप्पे में सांप और मछली भरकर बड़े चाव से खा रही है। ये वायरल वीडियो चीन (China) का है। इस वीडियो पर लोगों ने अपनी ढेरों प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने कहा कि ये गोलगप्पा वहां क्या कर रहा है। तो दूसरे यूजर ने कहा कि अगले जनम इन्हें भी कुछ इसी तरह का बनाए, तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये लोग कुछ भी खा लेते हैं। 

अब तक 66 लाख मिले व्यूज़

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखी जा रही महिला का नाम मेग कोह है जो चीन की ही है। ये वीडियो इन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को अभी तक 66 लाख बार देखा जा चुका है।

Hindi News/ world / Viral Video: गोलगप्पे में जिंदा सांप और मछली भरकर खा रहे लोग, वीडियो वायरल 

ट्रेंडिंग वीडियो