scriptशख्स ने किया अपने पिता का कत्ल और यूट्यूब पर दिखाया कटा सिर, हुआ गिरफ्तार | US man beheads his father and shows decapitated head on Youtube | Patrika News
विदेश

शख्स ने किया अपने पिता का कत्ल और यूट्यूब पर दिखाया कटा सिर, हुआ गिरफ्तार

Strange Murder In USA: अमेरिका में हाल ही में कत्ल का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। एक बेटे ने अपने ही पिता का कत्ल कर दिया और इसके लिए उसने जो तरीका अपनाया और कत्ल के बाद जो किया उसके बारे में जानकार आपके होश उड़ जाएंगे।

Feb 01, 2024 / 11:34 am

Tanay Mishra

us_man_beheads_his_father.jpg

US man beheads his father

दुनियाभर में जुर्म के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं। आए दिन कहीं ने कहीं, कोई न कोई जुर्म होता रहता है। आजकल तो लोग अपने परिवार के सदस्यों को भी नहीं छोड़ते। अक्सर ही इस तरह के मामले सामने आते हैं जब कोई व्यक्ति अपने ही परिवार के किसी सदस्य का बेरहमी से कत्ल कर देता है। अमेरिका (United States Of America) में इस तरह के कई मामले देखने को मिलते हैं और हाल ही में इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। अमेरिका के पेंसिल्वेनिया (Pennsylvania) राज्य में कत्ल का एक मामला सामने आया है जहाँ 32 साल के एक शख्स ने अपने 68 साल के पिता का कत्ल कर दिया। आरोपी का नाम जस्टिन मोह्न (Justin Mohn) है, और उसके पिता जिसका जस्टिन ने बेरहमी से क़त्ल कर दिया, का नाम माइकल मोह्न (Michael Mohn) था।


काटा सिर और यूट्यूब पर दिखाया

जस्टिन ने जिस तरह से अपने पिता का कत्ल किया और उसके बाद जो हरकत की, उसके बारे में जानकार आपने होश उड़ जाएंगे। जस्टिन ने अपने पिता का सिर काटकर उसका कत्ल कर दिया। कत्ल के बाद जस्टिन ने अपने पिता का कटा हुआ सिर यूट्यूब (YouTube) पर दिखाया।

https://twitter.com/usacrime_/status/1752755107345691009?ref_src=twsrc%5Etfw


क्यों की हत्या?

दरअसल जस्टिन का पिता पिछले करीब 20 साल से फेडरल वर्कर था। ऐसे में जस्टिन उसे गद्दार मानता था और इसी वजह से उसने कत्ल कर दिया। जस्टिन अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के भी खिलाफ है और दूसरे कई फेडरल वर्कर्स का भी कत्ल करना चाहता है क्योंकि जस्टिन मानता है कि ये सभी देश के लिए खतरा हैं। जस्टिन ने अपने यूट्यूब वीडियो में अपने पिता का कटा सिर दिखाते हुए अमेरिकियों से फेडरल वर्कर्स, पत्रकारों, कानून संबंधित लोगों पर हमला करने के लिए कहा।

यूट्यूब से हटाया गया वीडियो

जस्टिन का वीडियो जिसमें वह अपने पिता का कटा सिर दिखाता है और नफरत भरी बातें कहता है, को यूट्यूब से हटा दिया गया है।

कैसे हुआ माइकल के कत्ल का खुलासा?

जस्टिन की माँ और माइकल की पत्नी डेनिस मोह्न (Denice Mohn) जब घर आई तब उसे अपने पति का सिर कटा शरीर मिला। जस्टिन घर से भाग चुका था। डेनिस ने 911 पर साल करके इस बात की जानकारी दी और पुलिस को बताया।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने जस्टिन को उसके घर से करीब 160 किलोमीटर दूर फोर्ट इंडियनटाउन गैप (Fort Indiantown Gap) में पकड़ लिया और गिरफ्तार कर लिया। जस्टिन पर फर्स्ट डिग्री मर्डर का आरोप लगाया गया है। जस्टिन को इस मामले में लंबी सज़ा मिल सकती है।

यह भी पढ़ें

मलेशिया के नए राजा के पास बेशुमार संपत्ति, प्राइवेट आर्मी से लेकर 300 से ज़्यादा लग्ज़री गाड़ियों के हैं मालिक





Hindi News/ world / शख्स ने किया अपने पिता का कत्ल और यूट्यूब पर दिखाया कटा सिर, हुआ गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो