scriptपाकिस्तानी शख्स ने दिखाई क्रूरता, ऊंट के खेत में घुसने पर काटी उसकी टांग | Pakistani man amputates leg of camel for trespassing | Patrika News
विदेश

पाकिस्तानी शख्स ने दिखाई क्रूरता, ऊंट के खेत में घुसने पर काटी उसकी टांग

पाकिस्तान के एक शख्स ने हाल ही में क्रूरता के चलते कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में सोचना भी आसान नहीं होता। एक ऊंट के उसके खेत में घुसने पर उसने ऊंट के साथ कुछ ऐसा किया जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

नई दिल्लीJun 18, 2024 / 02:38 pm

Tanay Mishra

Pakistani man cut camel's leg for trespassing

Pakistani man cut camel’s leg for trespassing

दुनिया में क्रूरता दिखाने वाले लोगों की कमी नहीं है। अक्सर ही लोगों की क्रूरता के मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में इसी तरह का एक और मामला सामने आया है जो काफी हैरान कर देने वाला है। पाकिस्तान के एक शख्स ने हाल ही में क्रूरता के चलते कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में सोचना भी आसान नहीं होता। दरअसल एक ऊंट चारे के लिए पाकिस्तान में एक शख्स के खेत में घुस गया। इस बात से उस शख्स को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर ऊंट की आगे वाली एक टांग ही काट दी।

कहाँ की है यह घटना?

पाकिस्तान में ऊंट के साथ क्रूरता की यह घटना सिंध प्रांत के संघार जिले में स्थित मुंड जमराव गांव की है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई लताड़

खेत के मालिक ने ऊंट की टांग काटकर सोशल मीडिया पर उस कटी हुई टांग के साथ वीडियो भी शेयर किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस घटना के लिए लोगों ने जमकर उस शख्स की लताड़ लगाईं। सोशल मीडिया यूज़र्स ने लोकल पुलिस से ऊंट के साथ ऐसी क्रूरता करने वाले आरोपियों की पकड़ने की भी मांग उठाई।

पुलिस ने किया पांच आरोपियों को गिरफ्तार

सोशल मीडिया की वजह से यह मामला सभी की नज़रों में आ गया। ऊंट के मालिक ने तो पुलिस में इस मामले पर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई, पर सोशल मीडिया पर लोगों की नाराज़गी के बाद लोकल पुलिस ने एक्शन लेते हुए इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ऊंट को लगाई जाएगी कृत्रिम टांग

जिस ऊंट की टांग काटी गई है, उसे फिलहाल कराची के एक एनिमल शेल्टर भेज दिया गया है। जल्द ही उसे एक कृत्रिम टांग लगाई जाएगी। सिंध में बिलावल भुट्टो जरदारी की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की सरकार है और जरदारी सैयद मुराद अली शाह प्रांत के सीएम है। सिंध की सरकार ही ऊंट के लिए कृत्रिम टांग का खर्चा उठाएगी और जरदारी ने इसकी व्यवस्था करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें

Earthquake: टोंगा में फिर आया भूकंप, रिक्टर स्केल पर रही 5.9 तीव्रता



Hindi News / world / पाकिस्तानी शख्स ने दिखाई क्रूरता, ऊंट के खेत में घुसने पर काटी उसकी टांग

ट्रेंडिंग वीडियो