scriptपाकिस्तान में महिला पर लगा व्यभिचार का आरोप, पत्थर मारकर की हत्या | Pakistan woman stoned to death due to adultery allegations | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में महिला पर लगा व्यभिचार का आरोप, पत्थर मारकर की हत्या

Horrible Incident In Pakistan: पाकिस्तान में हाल ही में एक महिला पर व्यभिचार का आरोप लगा। व्यभिचार के आरोप में उस महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर आप विचलित हो जाएंगे।

Sep 04, 2023 / 05:02 pm

Tanay Mishra

pakistan_woman_stoned_to_death.jpg

Woman stoned to death in Pakistan

पाकिस्तान में कानून व्यवस्था काफी लचर है। लचर कानून व्यवस्था के चलते अक्सर ही इस तरह के मामले देखने को मिलते हैं जिनके बारे में जानकार किसी का भी मन विचलित हो सकता है। हाल ही में इसी तरह का एक मामला पाकिस्तान में फिर से सामने आया। यह मामला पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में देखने को मिला। पाकिस्तान में लाहौर से लगभग 500 किलोमीटर दूर पंजाब के राजनपुर जिले में एक महिला पर व्यभिचार करने का आरोप लगाया गया।


पति ने ही लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार राजनपुर जिले के इस मामले में महिला के पति ने ही उस पर व्यभिचार का आरोप लगाया। महिला राजनपुर की अलकानी जनजाति से थी ऐसे में मामले ने काफी तूल पकड़ लिया।

पत्थर मारकर की हत्या

व्यभिचार के आरोप में शुक्रवार को महिला के पति ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को पेड़ से बांध दिया। महिला ने उसे रोकने के लिए काफी समझाइश भी की, पर उसके पति पर कोई असर नहीं हुआ। पेड़ से बांधने के बाद महिला को उसके पति और पति के भाइयों ने प्रताड़ित किया और फिर और पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए अपराधी

मामले की जानकरी मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची, तब तक महिला का पति अपने दोनों भाइयों के साथ मौके से फरार हो गया था। पुलिस के अनुसार सभी आरोपी पंजाब और बलूचिस्तान के बीच सीमा क्षेत्र में छिपे हुए हैं।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान में महंगाई का एक और सितम, बिजली हुई 64 रुपये प्रति यूनिट, लोग हुए आत्महत्या के लिए मजबूर

Hindi News/ world / पाकिस्तान में महिला पर लगा व्यभिचार का आरोप, पत्थर मारकर की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो