scriptखालिस्तानी आतंकी पन्नू ने सांसद को दी धमकी, देश छोड़ने को कहा | Khalistani terrorist Gurpawant Singh Pannu threatened Canadian MP | Patrika News
विदेश

खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने सांसद को दी धमकी, देश छोड़ने को कहा

Gurpawant Singh Pannu: सांसद चंद्र आर्य ने बीते दिनों हुए मंदिर में तोड़फोड़ को लेकर खालिस्तानियों को आड़े हाथ लिया था। इसके दो दिन बाद ही पन्नू का ये वीडियो सामने आया।

नई दिल्लीJul 25, 2024 / 05:00 pm

Jyoti Sharma

Khalistani terrorist Gurpawant Singh Pannu

Gurpawant Singh Pannu: खालिस्तान समर्थकों को समर्थन देना कनाडा को किसी दिन काफी भारी पड़ सकता है लेकिन इसकी चिंता किए बगैर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) सिर्फ अपनी सियासी रोटियां सेंक रहे हैं। इसी का नतीजा है कि अब खालिस्तानी आतंकियों के हाथ इतने खुल गए हैं कि वो भारत के साथ ही अब कनाडा के ही नेताओं को धमकाने लगे हैं। दरअसल खालिस्तानी चरमपंथी गुरपतवंत सिंह पन्नू का एक नया वीडियो जारी हुआ है। इसमें पन्नू ने सांसद चंद्र आर्य और उनके हिंदू-कनाडाई समर्थकों को धमकी देते हुए कनाडा छोड़ने को कहा है। 

कनाडा में हिंदू धर्म के लिए कोई जगह नहीं- पन्नू

पन्नू के जारी किए इस नए वीडियो में साफ लहजे में कहा गया है कि हिन्दू समर्थक वापस भारत चले जाएं। पन्नू ने कहा, चंद्र आर्य और उनके समर्थकों जैसे लोगों के लिए कनाडा में कोई जगह नहीं है क्योंकि ये लोग कनाडा के मूल्यों के खिलाफ काम कर रहे हैं।

दो दिन पहले ही मंदिर में की थी तोड़फोड़

बता दें कि पन्नू के वीडियो जारी होने के दो दिन पहले ही कनाडा के एक हिंदू मंदिर में खालिस्तान समर्थकों ने तोड़फोड़ मचाई थी। कनाडाई सांसद चंद्र आर्य ने इस पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि खालिस्तानियों ने मंदिर में जो हंगामा मचाया है वो दिखाता है कि वो हिंदू धर्म से कितनी नफरत करते हैं। हम हिंदू सिर्फ भारत से ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया से यहां आए हैं। कनाडा हमारी भी भूमि है। 

Hindi News/ world / खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने सांसद को दी धमकी, देश छोड़ने को कहा

ट्रेंडिंग वीडियो