scriptभारत और फ्रांस की एयर फोर्स के राफेल विमानों ने बैस्टिल डे परेड के लिए एक साथ किया अभ्यास, देखें फोटोज़ | Patrika News
विदेश

भारत और फ्रांस की एयर फोर्स के राफेल विमानों ने बैस्टिल डे परेड के लिए एक साथ किया अभ्यास, देखें फोटोज़

Bastile Day Parade 2023: फ्रांस की राजधानी पेरिस में कल, यानी कि 14 जुलाई को बैस्टिल डे परेड का आयोजन होगा। इसमें भारतीय एयर फोर्सेज़ के राफेल विमान भी परफॉर्म करेंगे।

Jul 13, 2023 / 06:48 pm

Tanay Mishra

iaf_and_faf_practice_1.jpg
1/4

बैस्टिल डे फ्रांस के लिए एक बड़ा दिन है। इस दिन के अवसर पर देश में हर साल 14 जुलाई को मिलिट्री डे परेड होती है। इस साल बैस्टिल डे परेड में शामिल होने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया गया है। पीएम मोदी इस परेड में शामिल होने के लिए निकल भी गए हैं। सिर्फ पीएम मोदी ही नहीं, भारतीय एयर फोर्स की एक टुकड़ी राफेल विमानों के साथ इस परेड में शामिल होगी।

iaf_and_faf_practice__1.jpg
2/4

भारतीय एयर फोर्स के कुछ पायलट्स राफेल के साथ फ्रांस पहुंच चुके हैं और बैस्टिल डे परेड के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है।

iaf_and_faf_practice___1.jpg
3/4

इसके लिए भारतीय एयर फोर्स और फ्रेंच एयर फोर्स ने एक साथ मिलकर कल होने वाली बैस्टिल डे परेड के लिए पेरिस के आसमान में साथ अभ्यास करना शुरू कर दिया है, जिससे कल होने वाली बैस्टिल डे परेड में अच्छी तरफ परफॉर्म कर सके।

iaf_and_faf_practice____1.jpg
4/4

ऊपर दी गई सभी फोटोज़ भारत और फ्रांस की एयर फोर्सेज़ के एक साथ अभ्यास करने की हैं।

Hindi News / Photo Gallery / world / भारत और फ्रांस की एयर फोर्स के राफेल विमानों ने बैस्टिल डे परेड के लिए एक साथ किया अभ्यास, देखें फोटोज़

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.