scriptआसमान से हुई मछलियों की बारिश, वीडियो वायरल | Fish rained from the sky in Iran, Video Viral | Patrika News
विदेश

आसमान से हुई मछलियों की बारिश, वीडियो वायरल

ये असामान्य घटना एक ताकतवर चक्रवात की वजह से हुई है। जिसकी वजह से मछलियां समुद्र से बाहर निकाल आईं और वो चक्रवात उन्हें आकाश की तरफ ले गया। जहां बाद में वो बारिश के साथ नीचे गिर गईं।

नई दिल्लीMay 06, 2024 / 02:25 pm

Jyoti Sharma

Fish rained from the sky in Iran, Video Viral

Fish rained from the sky in Iran

कभी आपने सोचा है कि अगर आसमान से पानी की जगह मछली की बारिश हो जाए। चौंक गए ना…जी हां, ऐसा ही हुआ है, आसमान से मछलियों की बारिश हुई है। कुछ लोग इसे झूठा मान रहे होंगे लेकिन जब वो इसका वीडियो देखेंगे तो अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि आसमान से पानी की तरह मछलियां बरस रही हैं। 
बता दें कि ये वीडियो ईरान का बताया जा रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सड़क पर गुजरती कारों के बीच एक शख्स इस घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर रहा है। मछलियों की बारिश को देखकर वो खुशी से उछलने लगता है। एक एक्स यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा कि “माना जाता है कि ये असामान्य घटना एक ताकतवर चक्रवात की वजह से हुई है। जिसकी वजह से मछलियां समुद्र से बाहर निकाल आईं और वो चक्रवात उन्हें आकाश की तरफ ले गया। जहां बाद में वो बारिश के साथ नीचे गिर गईं।”

इजरायल ने मिसाइल की जगह बरसाईं मछलियां

वहीं दूसरे यूजर ने भी यही वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ”अचानक…ईरान में मछलियों की बारिश हो गई। ऐसा तब हुआ जब ईरानी शहर यासुज में बारिश हुई, जिसके बाद अचानक मछलियाँ शहर की सड़कों पर रहने वाले निवासियों पर गिर गईं। इसका कारण अभी तक पता नहीं चला है।”
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर 2.2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने तो कहा कि इजरायल ने मिसाइल की जगह मछलियां बरसा दी हैं। तो वहीं एक और यूजर ने लिखा कि समंदर मे लोगों को आज का खाना दे दिया है। 

Hindi News/ world / आसमान से हुई मछलियों की बारिश, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो