scriptपिता ने अपनी 15 दिन की बच्ची को जिंदा दफनाया, जानिए क्यों उठाया ये खौफनाक कदम? | Father buried 15 day old Daughter alive in Pakistan | Patrika News
विदेश

पिता ने अपनी 15 दिन की बच्ची को जिंदा दफनाया, जानिए क्यों उठाया ये खौफनाक कदम?

Pakistan: शख्स ने अपनी 15 दिन की बेटी को जिंदा दफना दिया। पुलिस अधिकारियों ने खुलासा किया कि शख्स का नाम तैयब है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

नई दिल्लीJul 08, 2024 / 09:33 am

Jyoti Sharma

Father buried 15 day old Daughter alive in Pakistan

Representative Image

Pakistan: इस घोर कलियुग में रिश्ते तार-तार होने की खबरें अब आम हो गई हैं। लेकिन जब मां-बाप का रिश्ता भी कलंकित हो जाए तो इस पर यकीन कर पाना थोडा़ मुश्किल हो जाता है। लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर किसी का कलेजा कांप उठेगा। दरअसल एक पिता ने अपनी 15 दिन की बच्ची को जिंदा ही जमीन में गाड़ दिया। जिससे बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। 
ये मामला पाकिस्तान से आया है। यहां के सिंध प्रांत (Sindh) में स्थित थारूशाह में एक शख्स ने अपनी 15 दिन की बेटी को जिंदा दफना दिया। पुलिस अधिकारियों ने खुलासा किया कि शख्स का नाम तैयब है। उसे इस घृणित काम के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। 

क्यों किया ये काम?

पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची को दफनाने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया है कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रहा है और उसकी बच्ची जब से पैदा हुई है तब से ही बीमार है जिसका इलाज कराने के लिए उसके पास पैसे नहीं है इसलिए उसने बच्ची को मारने का प्लान बनाया। 
अब पुलिस अधिकारियों ने संकेत दिया है कि कोर्ट के आदेश के मुताबिक बच्ची के शव को कब्र से बाहर निकाला जाएगा और पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- OMG! इस लिस्ट में टॉप 5 में पहुंचा पाकिस्तान, भारत और अमेरिका तक पिछड़े, जानिए क्या है रैंकिंग

Hindi News/ world / पिता ने अपनी 15 दिन की बच्ची को जिंदा दफनाया, जानिए क्यों उठाया ये खौफनाक कदम?

ट्रेंडिंग वीडियो