scriptइस शख्स का खोया खिलौना, वापस मिला तो गले से लगाकर फूट-फूट कर रोया | Chinese man's toy left in Spain, reward of Rs 44,000 for finding it | Patrika News
विदेश

इस शख्स का खोया खिलौना, वापस मिला तो गले से लगाकर फूट-फूट कर रोया

युवक का कहना था कि उसके ब्रेड नामक खिलौने को किसी ने पैसों का बैग समझकर चुरा लिया। इसके बाद उसने अपने घूमने के कार्यक्रम को रद्द कर दिया और खिलौने की तलाश में जुट गया।

नई दिल्लीJun 29, 2024 / 11:58 am

Jyoti Sharma

hinese man's toy left in Spain, reward of Rs 44,000 for finding it

toy (Right) And Social Media Post

बचपन में खिलौना (Toy) सभी को प्यारा होता है। खिलौना खो जाए तो बच्चों को इसके लिए मचलते या दुखी होते देखा होगा, लेकिन चीन का 20 वर्षीय युवक अपना प्रिय खिलौना खोने पर इतना परेशान हुआ कि इसे ढूंढकर लाने वाले को 44 हजार रुपए देने की घोषणा तक कर दी। स्पेन के बार्सिलोना में घूमते वक्त इस शख्स का खिलौना खो गया। इससे व्यथित युवक ने सोशल मीडिया पर खिलौने की फोटो के साथ एक मिसिंग पोस्टर शेयर कर दिया और खिलौना ढूंढकर लाने वाले को 500 यूरो (करीब 44 हजार रुपए) इनाम देने का वादा किया।

बैग समझकर किसी ने चुरा लिया

युवक का कहना था कि उसके ब्रेड नामक खिलौने को किसी ने पैसों का बैग समझकर चुरा लिया। इसके बाद उसने अपने घूमने के कार्यक्रम को रद्द कर दिया और खिलौने की तलाश में जुट गया। वह स्पेन में ही ठहरा।
Chinese man's toy left in Spain, reward of Rs 44,000 for finding it
खिलौना मिलने पर रोया शख्स (ढूंढने वाला शख्स- बाएं)

वापस मिला तो फूट-फूट कर रोया

युवक के सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के बाद आखिर बार्सिलोना के एक मेट्रो स्टेशन पर काम करने वाले कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर देखकर उसका खिलौना वापस किया। चीनी युवक ने उस कर्मचारी को धन्यवाद दिया और खुशी से फूट फूटकर रोने लगा। युवक ने कहा, मेरे लिए ब्रेड मेरी नौकरी और डिग्री से भी ज्यादा कीमती है।

Hindi News/ world / इस शख्स का खोया खिलौना, वापस मिला तो गले से लगाकर फूट-फूट कर रोया

ट्रेंडिंग वीडियो